Visitors have accessed this post 231 times.

आज हाथरस में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् द्वारा मतदाताओं को उनके अधिकार के प्रति जागरूक करने के लिए मतदाता जागरुकता अभियान चलाया गया। इसके तहत हाथरस में कार्यकर्ताओं द्वारा मतदाता जागरूकता रैली भी निकाली गई। रैली का शुभारम्भ डी. आर. बी. इंटर कॉलेज से हुआ और सादाबाद गेट, रूई की मंडी, पंजाबी मार्केट, सर्कुलर रोड, नया गंज होते हुए जिला कार्यालय लोहट बाजार पर समाप्त की गई।
नगर विस्तारक राज मिश्रा ने मतदाताओं से कहा कि “उत्तरप्रदेश 2022 का विधानसभा चुनाव लोकतांत्रिक महापर्व के रूप में होने जा रहा है शत – प्रतिशत मतदान से ही मजबूत लोकतांत्रिक जनकल्याणकारी सरकार की कल्पना की जा सकती है हमारा मत आगामी 5 वर्ष प्रदेश के भविष्य निर्धारण की दिशा प्रसस्त करेगा।”

तहसील संयोजक गौरव रावत ने लोगों से अपील की कि ” सभी को अपने रिश्तेदार, पडौसी आदि लोगों को अनिवार्य रूप से प्रेरित करते हुए संस्कृति को सहेजने वाली एवं जनकल्याणकारी राष्ट्रवादी सरकार के गठन में हम अपना योगदान दें हम एक जनप्रतिनिधि के साथ प्रदेश का ससक्त नेतृत्व चुनने जा रहे हैं यह विचार मन में रखकर मतदान करें।”

नगर अध्यक्ष कुमुद गुप्ता, गोपाल अग्निहोत्री, प्रान्त कार्यकारिणी सदस्य प्रियंका त्रिपाठी, जिला सह संयोजक जयललिता, रोहित अग्रवाल, नगर मंत्री देव शर्मा, प्रशांत सिंह, नगर सह मंत्री आदित्य रावत, वीरेंद्र कुमार, आशीष, मोहिनी, अंजली, सुहाना, जेवा, गुनगुन, साहिल, दीपक, अंकुश, गोविंद, पवन आदि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे |

INPUT – DEEPESh PAURUSH

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE