Visitors have accessed this post 344 times.

सिकंदराराऊ : बुधवार को एक संघर्ष समिति की एक आवश्यक बैठक बार कक्ष में महेंद्र सिंह यादव की अध्यक्षता में हुई जिस का संचालन हुकम सिंह बघेल एडवोकेट ने किया । बैठक में निर्णय लिया गया कि आंदोलन को प्रभावी बनाने के लिए जिले की अन्य बार एसोसिएशन से संपर्क करके मदद ली जाएगी।
संघर्ष समिति के सदस्य दिनेश कुमार चौहान एडवोकेट ने बताया कि आज न्यायालय बहिष्कार के दौरान में उप जिलाधिकारी ने न्यायालय में आवाज लगवाने और न्यायालय चलाने की कोशिश की और न्यायालय में बैठे जबकि उप जिलाधिकारी पहले कभी नहीं बैठे थे। बहिष्कार को दमन करने के लिए उप जिलाधिकारी का कृत्य बड़ा निंदनीय है। जयप्रकाश गुप्ता ने इसका समर्थन किया।
गौरीशंकर गुप्ता एडवोकेट ने  कहा कि जो अधिवक्ता उप जिलाधिकारी  को सहयोग  कर रहे हैं। उनका भी कृत्य निंदनीय है। बृजेश यादव ने कहा कि सांसद राजवीर सिंह  दिलेर के आश्वासन के बावजूद भी उप जिलाधिकारी हठधर्मिता पर अडे हैं। आश्वासन के बाद भी कोई निस्तारण नहीं हुआ है। इसलिए बार एसोसिएशन और सिविल बार एसोसिएशन के पदाधिकारी संघर्ष समिति के सदस्य जिले की समस्त  बार में जाकर सहयोग मांगें। वीरेश  पुंडीर विपिन ने इसका समर्थन किया।
मुरारी लाल शर्मा ने कहा कि बार और अधिवक्ता की गरिमा को जो ठेस पहुंची है, उसे बार एसोसिएशन बर्दाश्त नहीं कर सकती है। महेश अंजाना समर्थन किया ।
संघर्ष समिति द्वारा निर्णय लिया गया है के 26 मई को जनपद की सभी  बार में में जाकर संपर्क करके उनसे सहयोग मांगा जाएगा और उपजिलाधिकारी , तहसीलदार और नायब तहसीलदार के स्थानांतरण की मांग को लेकर शासन स्तर तक कार्रवाई की जाएगी ।
संघर्ष समिति की बैठक में जयप्रकाश गुप्ता ,दिनेश कुमार चौहान, गौरी शंकर गुप्ता, हुकम सिंह बघेल, विपिन कुमार सिंह, बृजेश यादव ,प्रमोद बघेल, मुरारी लाल शर्मा, प्रमोद बघेल, महेश अंजाना उपस्थित रहे ।

vinay