Visitors have accessed this post 416 times.

सिकंदराराऊ : हाल ही में बसपा में शामिल हुए उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सिकंदराराऊ नगर अध्यक्ष एवं सभासद पति मनोज पंडित का प्रथम बार सिकंदराराऊ आगमन पर समर्थकों ने फूलमाला पहना कर तथा आतिशबाजी चलाकर जोरदार स्वागत किया। बसपा नेता ने बहन जी का आभार जताया।
इस मौके पर आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि अलीगढ़ कानपुर मंडल कॉर्डिनेटर सूरज सिंह व अलीगढ़ मंडल कॉर्डिनेटर सुरेश गौतम का विशेष सहयोग और आशीर्वाद मिला ।
उन्होंने कहा कि वह बहुजन समाज पार्टी में शामिल होकर सर्व समाज की भलाई के लिए कार्य करेंगे तथा नगर के विकास के लिए संघर्षरत रहेंगे। नगर के सर्व समाज के लोगों की सेवा करना उनका मूल उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि बसपा के सिद्धांत एवं पार्टी की सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीतियों को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे। बसपा सभी वर्गों के कल्याण के लिए कार्य करती है। बसपा धर्म और जाति से ऊपर उठकर विकास के लिए तथा पीड़ित लोगों को न्याय दिलाने के लिए कार्य करती है। आने वाला समय बहुजन समाज पार्टी का है। जातिवादी और फिरका परस्त ताकतों से बहुजन समाज पार्टी ही मुकाबला कर सकती है।
इस अवसर पर राशिद कुरेशी, मयंक उपाध्याय, महमूद अली, सुभाष यादव, भूरा कुरेशी, दीपांशु शर्मा, विनय माहेश्वरी, फारुख अली, परवेज अली, अंकुर पाराशर, हरवीर कुमार, नीरज कुमार, शिवम शर्मा, कान्हा शर्मा,आकाश, रिहान भाई, सुशील कुमार आदि प्रमुख थे।

vinay