Visitors have accessed this post 290 times.

सिकंदराराऊ : भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान पैगम्बर मोहम्मद साहब के बारे में की गई टिप्पणी के विरोध में मंगलवार को कस्बा पुरदिलनगर के मुस्लिम समाज के लोगों ने उप जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर उप जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें पूर्व भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने के साथ-साथ आंदोलन की चेतावनी दी गई है ।
ज्ञापन में कहा गया है कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा 27 मई को को एक राष्ट्रीय चैनल पर डिबेट के दौरान पैगम्बर-ए-इस्लाम और मो आयशा मुस्लिम समाज की प्रेरणाश्रोत की खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है, जो बहुत ही शर्मनाक बात है। इससे करोड़ो मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुँची है। संविधान इसकी इजाजत नहीं देता है। बीजेपी की ऐसी नेता जो बेलगाम होकर पैगम्बर मुहम्मद साहब की शान में सामूहिक रूप से अपमान जनक बातें कर रही थीं इससे नूपुर शर्मा की मजहब- ए इस्लाम और मुस्लिमों के प्रति गंदी सोच और देश में दंगे भड़काने की मानसिकता प्रतीत होती है। इसको मुस्लिम समाज किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं करेगा। क्योंकि मुसलमानों ने आज तक धैर्य से कम लिया है। हम संविधान और प्रशासन पर पूरा भरोसा करते हैं। अतः अनुरोध है कि देश में अमन चैन कायम रखने अपेक्षा करने वाले विरोध करती है। एवं बीजेपी प्रवक्ता देश की गंगा जमुना संस्कृति का खण्डन कर रही हैं और सरकार मूक दर्शक की तरह देख खामोश है। पैगम्बर इस्लाम की तौहीन समस्त भारत के मुस्लिमों की तोहीन है। ऐसी नारी को मुस्लिम समाज के पैगम्बर मोहम्मद साहब व आयशा रजी अल्लाह ताला अनुहो के खिलाफ अग्रह टिप्पणी कर देश के समस्त मुस्लमानों का मानसिक शोषण किया है। यदि सरकार ने नुपूर शर्मा के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही नहीं की तो देश का प्रत्येक मुस्लिम अपनी जान देकर सरकार का खण्डन तो करेगा ही, साथ ही सरकार विरोधी आन्दोलन चलाएगा।
ज्ञापन देने वालों में हसीन खान , नवेद हसन, साजिद अली , एजाज मोहम्मद, कैफ, जाहिद अली, कासिम अली, अबरार, इमरान अली, सलमान, फैजान, मुजाहिद , साबिर अली, मोहम्मद शादाब , शोएब अख्तर आदि मौजूद रहे ।

vinay