Visitors have accessed this post 299 times.

सिकंदराराऊ : कासगंज रोड स्थित ममता फार्म पर परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने समाज सेवी आकाश दीक्षित के नेतृत्व में सवर्ण समाज के लिए कार्य करने वाले समाज सेवी निशांत चौहान का ब्राह्मण समाज के लोगों द्वारा पगड़ी, पटका पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर भव्य स्वागत किया।
सवर्ण समाज के नेता निशांत चौहान ने कहा सवर्ण समाज का सभी राजनैतिक दल उपेक्षा करते है। सवर्णों को एकजुट होकर सवर्ण आयोग के विरोध में आवाज बुलंद करनी होगी। सरकार को जातिगत आरक्षण खत्म कर सवर्ण समाज के युवा प्रतिभाओं को मौका देना चाहिए। राजनैतिक दल अपने वोट बैंक के लालच में आरक्षण को निरंतर बढाने का कार्य कर रहे हैं। श्री चौहान ने कहा कि सवर्ण समाज पर होने वाले उत्पीड़न के विरोध में मुखर होकर विरोध किया जाएगा।सदेव सवर्णों के उत्थान के लिए जल्द ही पूरे प्रदेश में जनजागरण चला कर सवर्ण आयोग के गठन की मांग सरकार से की जाएगी।
समाज सेवी आकाश दीक्षित ने कहा कि सभी सवर्णों को एकजुट होकर अपने आने वाली पीढ़ी के अधिकारों के लिए सड़कों पर उतरना होगा।
इस अवसर पर सजल पंडित, चेतन शर्मा, चक्रवर्ती पाठक, कामता प्रसाद, प्रतीकवर्ती पाठक, जितेंद्र पचौरी, दुर्वेश पचौरी, प्रदीप पचौरी, अनिल पचौरी, उदय ठाकुर, रानू ठाकुर, संदीप शर्मा, पारस शर्मा, हरेंद्र दीक्षित आदि लोग उपस्थित रहे।

vinay