breaking 1

Visitors have accessed this post 347 times.

सिकंदराराऊ : बिजली विभाग की हठधर्मिता के चलते कस्बे को नहीं मिल पा रही है रोस्टर के अनुसार बिजलीं सप्लाई , इस भीषण गर्मी में अंधाधुंद कटौती के चलते आमजन एवं व्यापारियों में गुस्सा व्याप्त है l व्यापार मंडल ने चेतावनी दी है कि 72 घंटे के अंदर विद्युत आपूर्ति में सुधार नहीं हुआ तो व्यापार मंडल आंदोलन करेगा।
विधान सभा चुनाव के बाद कस्वे की विद्युत व्यवस्था बिल्कुल चौपट हो चुकी है । प्रदेश सरकार के आदेशनुसार तहसील स्तर पर 22 घंटे सप्लाई के आदेश हैं। लेकिन स्थानीय अधिकारियों की निष्क्रियता के चलते बिजली व्यवस्था भंग हो चुकी है। कोई सुनने वाला नहीं है । एक ओर महिलाएं एवं बच्चे घरों में बगैर बिजली के परेशान हैं तो दूसरी ओर लघु उद्योग धंधे आटा चक्की, एक्सपेलर आदि बंद होने से आमजन् एवं व्यापारियों में भाजपा, सरकार और विद्युत विभाग के प्रति गुस्सा उबाल खा रहा है जो कभी भी लावा बनकर सड़कों पर आ सकता है। ईमानदार उपभोक्ता समय से बिल भी जमा कर रहे हैं। लेकिन उनको बिजली नसीब नहीं हो रही। शहर में जगह जगह जम्फर डालकर कुछ लोग बिजलीं चोरी भी धड़ल्ले से कर रहे हैं लेकिन अदिकारियों के कानों पर जूं भी नहीं रेंगती नये एसडीओ से लोगों को उम्मीद थी लेकिन वो भी लोगों की उम्मीद पे खरे नहीं उतर पा रहे हैं और अपने ऑफिस से ही सब कुछ चला रहे हैं ।
अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संजीव महाजन ने स्थानीय विद्युत विभाग को चेतावनी देते हुए 72 घंटे का अल्टीमेंटम दिया है। अगर इस दौरान विद्युत व्यवस्था ठीक नहीं हुई तो व्यापार मंडल बिजली घर पर धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होगा । जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी विजली विभाग और स्थानीय प्रशासन की होगी।

vinay