Visitors have accessed this post 442 times.

सिकंदराराऊ : शुक्रवार को उप जिलाधिकारी अंकुर वर्मा ने अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की ।ग्राम पंचायत नगला जलाल में अवैध कब्जा हटवा कर चकरोड निकलवाया तथा चरागाह की भूमि पर निर्मित अवैध दुकानों को हटाने के लिए अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी। वहीं कासगंज रोड पर पंत चौराहे के पास सड़क पर अवैध अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों से 7000 रुपये जुर्माना वसूला गया।
उप जिलाधिकारी अंकुर वर्मा ने बताया कि गांव नगला जलाल में एक व्यक्ति द्वारा चकरोड निकालने में अवरोध उत्पन्न किया जा रहा था। राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंचकर चकरोड की पैमाइश कराई। अब चकरोड बनने का रास्ता साफ हो गया है। शनिवार से चकरोड पर काम शुरू हो जाएगा । इसी क्रम में गांव में चरागाह की भूमि पर एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से दुकानों का निर्माण कर लिया गया है। इस अवैध निर्माण को हटाने के लिए संबंधित व्यक्ति को चेतावनी दे दी गई है तथा वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
उन्होंने बताया कि सभी मार्गों पर नगर में अतिक्रमणकारियों को अपने अतिक्रमण हटाने के लिए कई बार चेतावनी दी गई है। कासगंज मार्ग पर दुकानदारों द्वारा दुकानों के सामने सामान रख लिया जाता है। इस बारे में उन्हें कई बार सचेत किया जा चुका है। शुक्रवार को ऐसे दुकानदारों पर कार्रवाई करके 7000 रुपये का जुर्माना वसूल किया गया। किसी भी अतिक्रमण कारी को कोई छूट नहीं दी जाएगी। अतिक्रमण करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी ।

vinay

यह भी देखें :-