Visitors have accessed this post 211 times.

हम आपको बता दें कि 12 सितम्बर नगर पालिका परिषद, हाथरस के अध्यक्ष पं0 आशीष शर्मा ने जे0ई0ई0 मैन्स में 99.60 प्रतिशत तथा जे0ई0ई0 एडवांस में श्रेष्ठ रैंक पाने वाले श्री मनोज कुमार गौड़ के पुत्र गौरव गौड़ निवासी इन्द्रा नगर कॉलोनी अलीगढ रोड़ हाथरस का अपने निवास स्थान पर जोशीला स्वागत किया व भविष्य में और ऊॅचे औहदे पर जाने के लिए आर्शीवाद दिया।
पालिकाध्यक्ष पं0 आशीष शर्मा ने बताया कि अपने हाथरस जनपद के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि गौरव गौड़ वचपन से ही हौनहार विद्यार्थियों की श्रेणी में रहा है उसने कक्षा एल0के0जी0 से कक्षा 12 तक की परिक्षाओं में 99 प्रतिशत से 100 प्रतिशत के मध्य अंक प्राप्त किये है। एैसे होनहार बच्चे अपने साथ साथ अपने माता पिता, जनपद व देश प्रदेश का नाम रोशन करते है। उन्होंने कहा गौरव गौड़ ने सी0वी0एस0ई0 वोर्ड परीक्षा कक्षा 10 में 99.80 प्रतिशत अंक अर्जित कर ऑल इण्डिया में द्वितीय रैंक प्राप्त की साथ ही इन्होंने सी0वी0एस0ई0 वोर्ड परीक्षा कक्षा 12 में 98.50 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जनपद में प्रथम स्थान प्राप्त किया।
पालिकाध्यक्ष पं0 आशीष शर्मा द्वारा यह भी बताया गया कि गौरव गौड़ ने विज्ञान और गणित विषय की हिन्दुस्तान ओलमपियाड में तीन वार स्वर्ण पदक जीतकर जनपद में प्रथम स्थान प्राप्त किया।
उन्होंने कहा कि गौरव गौड़ न केवल पढाई में ही अव्वल है वल्कि किक्रेट, चैस का अच्छा खिलाड़ी है उसने अर्न्तराज्जीय चैस चैम्पियन शिप में स्वर्ण पदक के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया।
गौरव गौड़ से जब वात की तो उसने बताया कि मैं भविष्य मंे सिविल सेवा में जाकर देश सेवा करना चाहुॅगा।

यह भी देखें :-