Visitors have accessed this post 236 times.

सिकंदराराऊ : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तगट परीक्षण अभियान शिविर का आयोजन नगर के आर्य कन्या इंटर कॉलेज में किया गया ।
मुख्य अतिथि कॉलेज प्रबंधक आरती त्रिवेदी ने कहा कि विद्यार्थी परिषद ने यह एक बहुत ही अच्छे अभियान की शुरुआत की। जिससे आम नागरिकों को खून की आवश्यकता होने पर संगठन के माध्यम से श्रृंखला सहयोगियों व दाताओं की ऐसे लगातार नए नए कार्यक्रमों का आयोजन समाज में विद्यार्थी परिषद की छवि को विशेष सम्मान दिलाता है ।
नगर उपाध्यक्ष अंशु वार्ष्णेय ने बताया कि विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही राष्ट्र हित व छात्र हित में कार्य करती आई है । जिसके नियमित संगठन के विभिन्न अभियान एवं आयाम कार्य चलते रहते हैं ।
रक्तगत परीक्षण संयोजक देव वार्ष्णेय ने कहा कि रक्तगट परीक्षण अभियान में भारी संख्या में कॉलेज छात्राओं ने हिस्सा लिया । खून की जांच व डेंगू , मलेरिया की जांच भी करवायी।
अभियान में उपस्थित कॉलेज प्रधानाचार्या वंदना सक्सेना , एबीवीपी नगर अध्यक्ष इंद्रदेव पालीवाल , अखिल वार्ष्णेय , अंशुल माहेश्वरी , पीयूष शर्मा , विशाल वार्ष्णेय , यशोदा वार्ष्णेय ,चित्रांश सैनी , श्वेता वार्ष्णेय , अरुण कुमार , अंशुल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

vinay