Visitors have accessed this post 208 times.

सिकंदराराऊ : किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर पूरण सिंह के निर्देशानुसार किसान नेता व जिला अध्यक्ष निशांत चौहान राष्ट्रवादी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल उत्तराखंड के ऋषिकेश गया। जहाँ वंतरा रिजॉर्ट में रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य एवं उसके सहयोगियों द्वारा अंकिता भंडारी के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई थी।
निशांत चौहान राष्ट्रवादी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने अंकिता भंडारी के गांव डोभ श्रीकोट पोड़ी उत्तराखंड पहुंच कर परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की।
जिला अध्यक्ष निशांत चौहान राष्ट्रवादी ने कहा कि अंकिता भंडारी के साथ हुए घोर अन्याय के खिलाफ किसान मजदूर संगठन पूरी ईमानदारी से पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है। जिस तरह से राजनैतिक संरक्षण प्राप्त राज्य मंत्री के बेटे पुलकित आर्य द्वारा जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया। किंतु उत्तराखंड सरकार द्वारा कोई ठोस कारवाही न करते हुए सिर्फ खाना पूर्ति की गई। जिस रिजॉर्ट में उसके साथ यह कुकर्त्य किया गया , उस रिजोर्ट पर बुल्डोजर चला कर अंकिता भंडारी की स्मृति में प्रतिमा लगाकर बीरांगना स्थल बनाया जाए।
श्री चौहान ने कहा कि अंकिता भंडारी के परिजनों को एक करोड़ रुपए, परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी और आवाज देने के साथ साथ आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा अति शीघ्र फांसी दी जाए। श्री चौहान ने कहां कि अंकिता भंडारी उत्तराखंड की बेटी के साथ साथ देश की एक बहादुर बेटी थी । यदि अति शीघ्र सरकार ने दोषियों पर कार्यवाही नहीं की तो अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए देश व्यापी आंदोलन किया जाएगा।
पूर्व सांसद नवाब सिंह चौहान के सुपोत्र कौशल चौहान ने कहा कि अंकिता भंडारी के साथ हुए अन्याय पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त करना तक उचित नहीं समझा। जिससे सिद्ध होता है कि बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा सिर्फ चुनावी जुमला है।
प्रतिनिधि मंडल में कौशलेंद्र चौहान, श्रीपाल चौहान, देवेंद्र कर्नवाल, राजेंद्र भंडारी आदि लोग उपस्थित रहे।

vinay