Visitors have accessed this post 181 times.

सिकंदराराऊ : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा नगर के अमोल चंद्र पब्लिक स्कूल में सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य पर विद्यालय के छोटे छोटे बच्चो के माध्यम से मानव श्रृंखला बनाई ।
मुख्य अतिथि विद्यालय प्रबंधक विपिन वार्ष्णेय ने कहा कि देश की स्थानीय शक्तियों से जिस प्रकार सरदार वल्लभभाई पटेल निपटते थे , वैसा सामर्थ्य किसी भी अन्य नेता में नहीं था। सरदार पटेल एक यथार्थवादी व्यक्ति थे और परिस्थितियो का सटीक आंकलन कर लेते थे , उनकी दृष्टि सिर्फ आंतरिक मामलों में ही नही बल्कि विदेशी मामलों में भी बिल्कुल स्पष्ट थी ।
एबीवीपी नगर अध्यक्ष इंद्रदेव पालीवाल ने कहा कि निजी जीवन मे निष्ठा , त्याग, समर्पण के साथ सरदार वल्लभभाई पटेल भारत के राजनीतिक एकीकरण के मूर्तिमान स्वरूप थे । यदि हम सरकार पटेल के विचारों को अंगीकार करेंगे तो वह प्रेरणा का स्रोत बनेगी ओर स्वतंत्रता के अम्रत काल में हमारे तंत्र में स्वभाव की अधिष्ठात्री शक्ति बनेगी ओर उनकी जयंती को सार्थक करेगी ।
कार्यक्रम में उपस्थित अखिल वार्ष्णेय ,देव वार्ष्णेय, पीयूष शर्मा , शिल्पी माहेश्वरी , माधव वार्ष्णेय, शांतम माहेश्वरी, अंशुल माहेश्वरी , खुशी शर्मा , शैलेन्द्र वार्ष्णेय, राजीव वार्ष्णेय ,राजेश भारद्वाज , खुशी शर्मा , आदि उपस्थित रहे।

vinay

यह भी देखें :-