Visitors have accessed this post 147 times.

हाथरस : जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोशिएशन की एक आवश्यक बैठक मालिन गली स्थित पत्रकार ब्रजेश मिश्रा के निवास पर संपन्न हुई। बैठक में  सिकंदराराऊ के पत्रकार विजयवर्ती पाठक के निधन को लेकर दो मिनट की  शोक संवेदना मौन धारण करने के साथ किया गया।
इस अवसर पर  पत्रकार पवन पंडित ने पाठक के जीवन परिचय पर प्रकाश डाला तथा उनकी आर्थिक स्थिति को मद्देनजर रखते हुए उनके परिवार को सरकार द्वारा दिये जाने वाली अनुदान एवं सहायता राशि प्रदान करने के साथ उनके परिवार के किसी एक सदस्य को शासकीय सेवा दिलाने की मांग की।
बैठक में पत्रकारों  के हित के लिए चल रही रणनीति पर सभी ने अपने अपने विचार रखे तथा आने वाले समय में हाथरस जनपद में अन्य जनपदों की तरह मीडिया क्लब व मीडिया कॉलोनी के लिए ध्वनिमत से प्रस्ताव रखा गया। शासन को अवगत कराने के लिए जोर दिया गया।
बैठक में उपस्थित पत्रकारों ने सिकंदराराऊ  के पत्रकार विजयवर्ती  पाठक के लिए शासन से अनुदान एवं सहायता राशि की मांग की। इस अवसर पर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष महेश चंदेले ने बैठक की अध्यक्षता की व  संचालन नीरज चक्रपाणी द्वारा किया गया।
बैठक में एम एल रावत पत्रकार, अशोक रावत पत्रकार, जिनेन्द्र जैन पत्रकार, ब्रजेश मिश्रा पत्रकार, अतुल नारायण कुलश्रेष्ठ पत्रकार,  मनीषा उपाध्याय पत्रकार आदि लोग उपस्थित रहे।

INPUT- BUERO REPORT

यह भी देखें :-