Visitors have accessed this post 190 times.

हाथरस : नेहरु युवा केन्द्र हाथरस के तत्वावधान में जिला युवा अधिकारी दिव्या शर्मा के दिशानिर्देश पर ब्लॉक हाथरस के एसआरबी पब्लिक स्कूल के मैदान में दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता के पहले दिन खो खो, वालीबॉल का आयोजन किया गया।
जिला युवा अधिकारी दिव्या शर्मा ने कहा कि खेलों से भाईचारा, अनुशासन की सीख मिलती है। उन्होंने खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की बात कही और कहा युवाओं को खेल के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने और उनके अंदर छिपी खेल प्रतिभा को आगे लाने सतत् प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में नेहरु युवा केन्द्र हाथरस द्वारा हर वर्ष व समय समय पर अनेकों प्रकार की खेल प्रतियोगिता व युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए स्कील ट्रेनिंग आयोजित की जाती हैं । ऐसी प्रतियोगिताओं के माध्यम से विभिन्न् खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। खेल हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा है। अत: खिलाड़ी अपने उमंग व उत्साह को जीवनभर बनाएं रखें।
इस मौके पर एनवाईवी महेश शर्मा एवं लेखा एवं कार्यक्रम सुपरवाइजर ऊषा सक्सेना युवा मंडल अध्यक्ष राकी चौहान मौजूद रहे। कल सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार एवं प्रमाण देकर सम्मानित किया जाएगा।

vinay

यह भी देखें :-