Visitors have accessed this post 129 times.

हाथरस : सफलता के हर क्षेत्र अपना परचम लहराने वाली निस्वार्थ सेवा संस्थान परिवार की क्रिकेट (एनएसएस 11) ने सरस्वती हॉस्पिटल की टीम (डॉक्टर 11) को हराकर शानदार कप अपने नाम किया।

इस 20- 20 ओवर के रोमांचक क्रिकेट मैच का आयोजन डीपीएस स्कूल मथुरा रोड पर किया गया। सरस्वती हॉस्पिटल टीम जिसकी कप्तानी संभाले हुए थे dr. सौरभ गुप्ता की ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।
निस्वार्थ सेवा संस्थान की टीम की कप्तानी कर रहे अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने इसका पूरा फायदा उठाते हुए विपक्षी टीम के सामने 190 रन का शानदार लक्ष्य रखा।
सरस्वती हॉस्पिटल की टीम कोशिश के साथ लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी पर 123 रन पर उनकी पूरी टीम धराशाई हो गई और एनएसएस 11 ने 67 रन से शानदार मैच को जीत लिया।
एनएसएस इलेवन के कप्तान सुनील अग्रवाल ने 53 रन की शानदार पारी खेली और बॉलिंग में भी अपना जलवा बिखेरते हुए 5 विकेट अपनी टीम के खाते में जोड़े। जिससे उन्हे मैन ऑफ द मैच भी दिया गया ।सुनील अग्रवाल ने जानकारी दी यह मैच मनोरंजन मात्र के लिए खेला गया था साथ ही हम अपने स्वास्थ्य को व्यायाम से और खेलकूद से और भी बेहतर कर सकते हैं इस बात का मैसेज भी इस मैच के द्वारा दिया गया।
उन्होंने बताया कि दोनों ही टीमों ने बखूबी मेहनत की परंतु जीत तो एक ही को मिल सकती है तो एनएसएस 11 ने जीत का परचम लहराया।
निस्वार्थ सेवा संस्थान परिवार की ओर से उक्त मैच में अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ,सचिव नीरज गोयल, चंद्र प्रकाश अग्रवाल ,प्रेम पोद्दार, वैभव अग्रवाल,हिमांशु गौड़,नितिन अग्रवाल,अमित सिंह,गौरव अग्रवाल,आकाश वार्ष्णेय,तरुण राघव,शुभम अग्रवाल,धीरेंद्र पाठक,सुभाष उपाध्याय,वही डॉक्टर्स की ओर से कप्तान सौरभ महेश गुप्ता, रोहित गुप्ता, लक्ष्य गुप्ता, गौरव जी, कृष्णा जी,रोहित कुमार,आदि उपस्थित रहे ।