Visitors have accessed this post 148 times.

सिकंदराराऊ : नगर के एटा रोड रेलवे स्टेशन के सामने स्थित श्मशान स्थल पर विधायक निधि से कराये गये विकास कार्यों का रविवार को विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने अवलोकन किया। इस अवसर पर क्षेत्र के लोगों ने विधायक का स्वागत किया ।
एटा रोड स्थित श्मशान ग्रह काफी समय पूर्व से बहुत ही दयनीय और उजाड़ स्थिति में था व हालात बहुत ही खराव थे जहाँ बारिश की स्थिति में दाह संस्कार के लिए बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था।हालाकिं कुछ जरूरी कार्य शहर के सामाजिक समाजसेवियों के द्वारा भी कराए गए लेकिन वह भी नाकाफी थे। कुछ समय पूर्व विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने इस शमशान स्थल की समस्याओं को समझा और संज्ञान में लिया । शमशान स्थल पर जो भी महत्वपूर्ण कार्य होने थे उनको अपनी विधायक निधि के द्वारा संपूर्ण कराया। रविवार को विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने शमशान स्थल पर पहुंचकर विधायक निधि से कराए गए कार्यों उनका अवलोकन किया। अवलोकन करने पर जो कुछ कमियां थी उन कमियों को दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
विधायक राणा के आगमन पर इस शमशान स्थल की देखरेख करने वाली समिति के प्रमुख कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत कर उनको धन्यवाद ज्ञापित किया।
स्थल पर राजीव शर्मा, राधे कांत सक्सेना ,प्रदीप मुदगल, पंकज गुप्ता, गिरिश मोहन गुप्ता, मुकुल गुप्ता, अभिषेक वार्ष्णेय, आकाश शर्मा, शशि शर्मा, ताराचंद्र राणा, डब्बू लाला, लोकेश जादौन, विश्व गौरव, वैभव गुप्ता,आदि लोग उपस्थित थे |

vinay