Visitors have accessed this post 393 times.

इसमें कोई शक नहीं शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टीवी टाउन के पावर कपल में से एक हैं। उनका प्यार, उनकी केमिस्ट्री और उनका हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहना कपल गोल्स देता है। इन दिनों जहां दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं, वहीं शोएब अपनी बेगमजान का खास ख्याल रख रहे हैं। उन्होंने अपनी बीवी और परिवार के लिए इफ्तारी भी बनाई।

शोएब ने प्रेग्नेंट बेगम के लिए बनाई इफ्तारी

शोएब इब्राहिम  इन दिनों अपनी प्रेग्नेंट बेगम का खूब ख्याल रख रहे हैं। अगर आप दीपिका कक्कड़  को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो आप इस बात से अच्छी तरह वाकिफ होंगे कि वो हर साल अपने ससुराल वालों के लिए इफ्तारी या सेहरी बनाती हैं। इस साल वो प्रेग्नेंट हैं, बावजूद इसके वो हर दिन कुछ न कुछ बनाती ही रहती हैं, लेकिन पहली बार शोएब इब्राहिम ने किचन की कमान संभाली और दीपिका को छुट्टी दे दी। उन्होंने इफ्तारी का खाना बनाया और दीपिका ने इस खूबसूरत पल को कैमरे में कैद किया। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘यहां सीरियस कुकिंग हो रही है।’ साथ ही कई हार्ट इमोजी भी बनाए। शोएब ने इससे जुड़ा एक व्लॉग भी शेयर किया है, जिसमें उनकी मां भी उन्हें खाना बनाते देख काफी खुश हैं।दीपिका कक्कड़ शादी के करीब पांच साल बाद मां बनने वाली हैं। उन्होंने साल 2018 में शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की थी। कपल अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर बहुत एक्साइटेड है। यहां तक कि बच्चे के जन्म से पहले उन्होंने अपने अपार्टमेंट के कदम बगल में नया घर खरीदा है। दोनों घरों को जोड़ने के लिए रेनोवेशन का काम चल रहा है।

पूरी फैमिली रख रही है दीपिका का ध्यान

प्रेग्नेंसी के दिनों में भी दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस को अपने पल-पल की अपडेट्स देती रहती हैं। उन्होंने बताया कि इस समय ना सिर्फ शोएब, बल्कि पूरी फैमिली उनका ध्यान रख रही है।

INPUT – BUERO REPORT 

यह भी देखें :-