Visitors have accessed this post 713 times.

हाथरस : प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय के अलीगढ़ रोड स्थित आनन्दपुरी कालोनी केन्द्र द्वारा मीडिया सेमीनार का आयोजन आनन्दपुरी कालोनी स्थित ओम शान्ति सभागार में किया गया।

कायर्क्रम में मुख्य वक्ता के रूप में सम्बोधित करते हुए शान्ति मीडिया के सम्पादक बी0के0 गंगाधर भाई ने कहा कि दिन भर स्वयं की और परिवार की जिम्मेदारियों के लिए और समाज में होने वाली विभिन्न नकारात्मक और सकारात्मक खबरों को जन-जन तक पहुँचाने के लिए भागती दौड़ती जिन्दगी में से कुछ पल आत्मा के निज के सश्क्तिकरण के लिए प्रतिदिन निकालने से जीवन कमर्योगी बन जाता है।
ज्ञात हो कि बी0के0 गंगाधर भाई ब्रह्माकुमारीज के मुख्यालय माउण्ट आबू से प्रकाशित ओम शान्ति मीडिया के सम्पादक हैं और वे वर्ल्ड बुक आफ रिकार्ड लंदन, इण्टरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स से भी सम्मानित हैं। उन्होंने बताया कि ओम शांति मीडिया में बिना विज्ञापन और सकारात्मक आध्यात्मिक खबरों के लिए प्रकाशित अखबार प्रिन्टिंग रेट पर प्रकाशित किया जाता है।
सेमीनार में अतिथि के रूप में TV30 INDIA चैनल के निदेशक एवं अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय सचिव राजदीप तोमर , दूरदर्शन चैनल लखनऊ से मनीषा उपाध्याय , दैनिक जागरण से योगेश कौशिक आदि वक्ताओं सहित मंगललायतन विश्व विद्यालय के मीडिया विभाग से मयंक जैन ने भी सम्बोधित किया।
इस अवसर पर TV30 INDIA चैनल के स्टेट हेड राहुल शर्मा , TV30 INDIA चैनल के जिला व्यूरो भुवनेश्वर वाष्णेय , पत्रकार अमित शर्मा , TV9 न्यूज चैनल से शुभम गुप्ता , दैनिक भास्कर से अनिल चौधरी , लाइव टुडे चैनल से सूरज मौर्या , इण्डिया न्यूज चैनल से सुनील कुमार , पत्रकार पी एन शर्मा , ग्रीमीण पत्रकार एसोसिएशन अध्यक्ष शंभू नाथ पुरोहित , दीप शिखा, दीपिका, शताक्छी, ज्ञानेन्द्र, अजुर्न, अब्दुल कलाम, हरीश, दीपक चौधरी, आयर्व्रत पुरोहित, जितेन्द्र कुमार, अनिल चैधरी, नवीन शर्मा, मनोज कुमार, संगीता चैधरी, देवेश दीक्षित आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर
केन्द्र प्रभारी बी0के0 शान्ता बहिन ने सभी का आभार व्यक्त किया।