Visitors have accessed this post 124 times.

सिकंदराराऊ : भीषण गर्मी में हो रही अघोषित विद्युत कटौती के चलते नगर के लोगों के आक्रोश को देखते हुए सोमवार को भाजपा जिला कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल विद्युत उपकेंद्र पर जाकर एसडीओ आफताब आलम से मिला और उन्हें चेतावनी दी की अगर शासन की मंशा के अनुरूप नगर को बिजली उपलब्ध नहीं कराई गई तो 24 घंटे के बाद जिलाधिकारी को एक ज्ञापन कार्रवाई की मांग को लेकर सौंपेंगे और लखनऊ में उर्जा मंत्री से मुलाकात करके उन्हें समस्या से अवगत कराया जाएगा।
नगर में पिछले कई दिनों से लगातार अघोषित कटौती हो रही है जिसको लेकर लोगों में रोष व्याप्त है और वह बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन व प्रदर्शन करने का मन बना रहे हैं।
इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी की जिला कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता स्थानीय भाजपाइयों नितिन पुंढीर, अभिषेक वार्ष्णेय, सूरज वार्ष्णेय, प्रिंस गुप्ता, कमलनयन आदि के साथ कासगंज रोड स्थित विद्युत उप केंद्र पर पहुंचे।
वहां पर मौजूद एसडीओ आफताब आलम से वार्ता करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप नगर के लोगों को बिजली की सप्लाई नहीं मिल रही है जिसको लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। वहीं जो अधिकारी अघोषित विद्युत कटौती करके सरकार की छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं उनको चिन्हित करके उनके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी। श्री गुप्ता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर विद्युत सप्लाई व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं जिलाधिकारी को कार्यवाही की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा जायेगा।
अवर अभियंता आफताब आलम का कहना है कि 40 लाइन लॉस के चलते सप्लाई देने में परेशानी आ रही है। जिसको लेकर लगातार रात्रि में चोरी करने वाले लोगों के पकड़ने के लिए छापामार कार्रवाई की जा रही है।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें :-