Visitors have accessed this post 133 times.


हाथरस : के उभरते हुए ओज के कवि राणा मुनि प्रताप इन दिनों देश भर में अपनी कविताओं के माध्यम से हाथरस का नाम रोशन कर रहे हैं।
उनसे वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि श्री बागेश्वर धाम में 5 दिवसीय गुरु पूर्णिमा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 2 जुलाई को अखिल भारतीय कवि सम्मेलन होना है जिसके संयोजक महाकवि श्रीप्रकाश पटैरिया हैं । जहां देश के सुप्रसिद्ध कवियों का काव्यपाठ होगा। राणा ने बताया कि ऐसे वृहद और महत्वपूर्ण कार्यक्रम के संचालन का दायित्व मुझे सौंपा गया है जो कि एक बड़ी उपलब्धि है। बतादें कि बाला जी महाराज के कृपा पात्र और बागेश्वर धाम पीठ के पीठाधीश्वर श्री श्री 1008 पण्डित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी मौजूद रहेंगे। कवि राणा मुनि प्रताप, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के प्रिय कवियों में से एक हैं। इसलिए लगातार पांचवीं बार इस कार्यक्रम में पहुँचकर काव्यपाठ करेंगे।
उनकी काव्य यात्रा के लिए उनके तमाम प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी और शुभकामनाएं दीं।
शुभकामनाएं देने वालों में मुख्य रूप से अरुण पुंढीर, ज्ञानी सिसोदिया, देव ठाकुर, अंकित सिसोदिया, आकाश प्रताप सिंह, मनोज प्रताप सिंह, कमल पंडित, ऋषि प्रताप सिंह, लोकपाल सिंह, मृदुल, विश्वेन्द्र प्रताप, शेखर, रूपेंद्र चौहान आदि लोगों ने शुभकामनाएं देकर उत्साहवर्धन किया।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें :-