Visitors have accessed this post 117 times.

सिकंदराराऊ : नगर की विद्युत व्यवस्था चौपट हो चुकी है। पूरे शहर की बंच केबिल बिलकुल ख़राब हो चुकी हैं। पूरे दिन कहीं ना कहीं बंच टूटने के कारण 24 घंटे में बमुश्किल 10 घंटे सप्लाई मिल पाती है । नगर में ट्रांसफार्मर कम क्षमता के लगे हुए हैं । लोड ज्यादा है । मोहल्ला रोशनगंज एवं खिजरगंज का कुछ हिस्सा एक फेस न आने की बजह से पिछले चौबीस घंटे से परेशान है। लेकिन संविदा कर्मी पैसों के लालच में ठीक से सही नहीं करते। आज अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के पदाधिकारी उपखण्ड अधिकारी से मिले और एक ज्ञापन सौंपा।
नगर अध्यक्ष संजीव महाजन ने ज्ञापन में उपखण्ड अधिकारी से मांग की है कि अतिशीघ्र बगिया बारहसैनी एवं पुरानी सब्जी मंडी ट्रांसफार्मर से सम्बंधित बंच केबिल बदलवाई जाएँ एवं ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाई जाये। संविदाकर्मियों को हिदायत दी जाये कि इस भीषण गर्मी में उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र निवारण करें। रात के वक्त फाल्ट होने पर आधे घंटे के अंदर सही किया जाये और जो कर्मी ठीक से कार्य नहीं कर रहे हैं उनको अबिलम्ब हटाया जाये। उन्होंने उपखण्ड अधिकारी को चेतावनी दी है कि यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल उपजिलाधिकारी कार्यालय पर जाकर जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन देगा और धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगा।
ज्ञापन देने वालों में नगर अध्यक्ष संजीव महाजन, नगर महामंत्री प्रवीण वार्ष्णेय डोबी भाई, संयुक्त महामंत्री कृष्ण गोपाल वार्ष्णेय खिल्लो भाई, संगठन मंत्री दुर्वेश पचौरी, उपाध्यक्ष राजू वार्ष्णेय थे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें :-