Visitors have accessed this post 124 times.

हाथरस : युवा जोश ग्रुप की टीम द्वारा हाथरस शहर में चलाई गई ऑनलाइन व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से आध्यात्मिक एवं जनरल नॉलेज प्रतियोगिता की एक नई पहल।
श्याम कुंज आगरा रोड स्थित युवा जोश ग्रुप के कार्यालय पर प्रतियोगिता में विजई बच्चों को योगेश वार्ष्णेय सहपऊ वाले तथा सौरभ शर्मा व उनकी टीम द्वारा तान्या वार्ष्णेय हाथरस और लव वार्ष्णेय हाथरस का तस्वीर और दुप्पटा पहनाकर स्वागत सम्मान किया गया। युवा जोश ग्रुप टीम द्वारा एक नई पहल शुरू की गई। व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से यह प्रतियोगिता दिन में दो बार होती है ऑनलाइन के माध्यम से जो बच्चा जीतता है उसको विनर घोषित कर दिया जाता है और बच्चो के मनोबल को बढ़ाने के लिए साथ की साथ गिफ्ट भी दिया जाता है ।
इस प्रतियोगिता का मैन उद्देश्य अपने आध्यात्मिक एवं धार्मिक और जनरल नॉलेज के माध्यम से बच्चें अपने आपको अपडेट कर सके और नई जानकारी हासिल कर सके।
हमारा उद्देश्य है की जो लोग खाली समय में अपना समय खराब करे है बो इस गेम के माध्यम से अपने समय का सही उपयोग कर सकते है या अपने बच्चों को करा सकते है इस इस प्रतियोगिता के माध्यम से और खुद को भी अपडेट कर सकते है। बच्चो के मनोबल बढ़ाने के लिए युवा जोश ग्रुप समय समय पर प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहता हैं।
सम्मान समारोह में योगेश वार्ष्णेय, सौरभ शर्मा, नरेंद्र शर्मा (कनक मोबाइल), चंदन वार्ष्णेय, यश वार्ष्णेय, संजीव वार्ष्णेय, सुमित वार्ष्णेय, प्रभात वार्ष्णेय, ऋषि शर्मा, रोहिणी गुप्ता, गुंजन वार्ष्णेय,विकाश, हर्ष, अनुराग,मोहित आदि टीम के सदस्य मौजूद रहें।