Visitors have accessed this post 98 times.

सिकंदराराऊ : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा नगर के सीपीएस गर्ल्स इंटर कॉलेज में रक्षाबन्धन पर्व पर राखी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि आरती त्रिवेदी , कार्यक्रम अध्यक्ष शशिबाला वार्ष्णेय , कार्यक्रम संयोजक शालिनी गर्ग ने दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।
आरती त्रिवेदी ने कहा कि रक्षाबंधन एक ऐसा लोकप्रिय त्यौहार है जिसका इंतजार बहिनें बहुत ही बेसब्री से करती है क्योंकि रक्षाबन्धन भाई और बहिन के प्रेम को गहरा करता है । रक्षाबन्धन भारतीय परंपराओं का ऐसा पर्व है जो भाई बहिन के स्नेह के साथ साथ प्रत्येक सामाजिक संबंधों को मजबूती प्रदान करता है । इसी वजह से इस त्योहार का भाई बहिन को आपस में जोड़ने के साथ साथ अपना विशेष सांस्कृतिक एवम सामाजिक महत्व भी है। विद्यार्थी परिषद समय समय ऐसे कार्यक्रमों को कराकर छात्र छात्राओं के हुनर को निखारने का काम करता है ।
प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर निधि शर्मा , द्वितीय स्थान पर उजेफा , तृतीय स्थान अपर्णा यादव को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित ओर सभी प्रतियोगियों छात्राओं को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में माधुरी शर्मा , अखिल वार्ष्णेय , पीयूष शर्मा , प्रथवी वार्ष्णेय , अंशुल माहेश्वरी , अर्चना शर्मा एवं समस्त अध्यापिका एवं छात्राएं उपस्थित रहीं।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें :-