Visitors have accessed this post 46 times.

सिकंदराराऊ : दी वार एसोसिएशन ने हापुड़ पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं के खिलाफ की जा रही है उत्पीड़नात्मक कार्रवाई को लेकर उप जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित विज्ञापन सोंपा और अधिवक्ता हड़ताल पर रहते हुए न्यायिक कार्य से विरत रहे। पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ आनंद कुमार इस मौके पर मौजूद रहे।
ज्ञापन में कहा गया है कि हापुड़ की पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं के विरुद्ध की जा रही उत्पीड़नात्मक कार्रवाई का सिकंदराराऊ बार एसोसिएशन विरोध करती है तथा मुख्यमंत्री द्वारा गठित एसआईटी में किसी न्यायिक अधिकारी को नामित न कर केवल पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों का नामित किए जाने का विरोध करती है और मांग करती है कि गठित एसआईटी को निरस्त कर पुनः दूसरी कमेटी में न्यायिक अधिकारी एवं बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अथवा उपाध्यक्ष आदि को नामित करते हुए जांच कमेटी गठित की जाए तथा प्रदेश में पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं के विरुद्ध दर्ज आपराधिक मामलों को स्वयं संज्ञान लेकर वापस करने की कार्रवाई की जाए । हापुड़ की घटना की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए जिससे घटना में लिप्त पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के विरुद्ध समुचित कार्रवाई हो सके।
साथ ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अधिवक्ताओं द्वारा हापुड़ की घटना को लेकर की जा रही हड़ताल का समर्थन करते हुए समस्त अधिवक्ताओं ने न्यायालय का बहिष्कार किया और न्यायिक कार्य से विरत रहे।
इस अवसर पर दी वार एसोसिएशन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-