breaking 1

Visitors have accessed this post 89 times.

मुरसान : नगर पंचायत मे आज बोर्ड की मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमे सभासद द्वारा अपने अपने प्रस्ताव रखे गए। मुरसान नगर पंचायत मे आज बोर्ड मीटिंग का रखी गयी। ईओ सुरेश कुमार नगर पंचायत अध्यक्ष देशराज सिंह की मौजूदगी मे बोर्ड की मिटिंग का हुई. जिसमे नगर पंचायत के 11 वार्डो के सभासद मौजूद रहे.।
वार्ड नबर 7 के सभासद शेरसिह ने बताया वार्ड में लगे इण्डिया मार्का नल काफी समय से खराब पड़े हैं तथा वार्ड की जनता पानी के लिए व्याकुल हो रही है। ऐसी स्थिति को देखते हुए उक्त नलों को रिबोरिंग किया जाना आवश्यक है, तथा एक अन्य आरो वाटर लगाया जाना आवश्यक है। लाइटें भी काफी समय से खराब पड़ी है। वार्ड की जनता को अंधेरे से होकर गुजरना पड़ता है जिस कारण वार्ड के लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस करते हैं।.और बरसात के मौसम में खाई मौहल्ला में पोखर / तालाब का पानी आने से घरों में पानी भर जाता है जिससे लोगों के बीमार होने की सम्भावना बढ़ जाती है ऐसी स्थिति को देखते हुए पोखर / तालाब के पानी का निकास किया जाना भी अधि आवश्यक है।
वार्ड के नलों को रिबोर / पार्ट में आरो वाटर का निर्माण तथा खम्मों की लाइटों को अभिलम्ब सही कराने तथा खाई मौहल्ला में पोखर / तालाब के पानी की निकासी हेतु समस्या का निराकरण कराने की गुहार लगाई है।मुरसान नगर पंचायत मे आज बोर्ड की मिटिंग का आयोजन किया गया। जिसमे सभी सभासदो ने अपने अपने प्रताव रखे और करीब 70 लाख रूपये के प्रस्ताव पास हुए है।…
ईओ सुरेश कुमार

INPUT – VEERENDRA SHARMA

यह भी देखें:-