Visitors have accessed this post 102 times.

सिकंदराराऊ : सोशल मीडिया पर रात के समय खाद को अवैध तरीके से बेचे जाने का वीडियो वायरल हो गया। किसान यूनियन के मीडिया प्रभारी अवनीश उपाध्याय निवासी नारई ने आरोप लगाते हुए बताया है कि सिकंदराराऊ मंडी समिति में स्थित एक खाद की दुकान से अवैध तरीके से बीती रात 9:00 बजे खाद बेचा जा रहा था। जिसके चलते किसान यूनियन के पदाधिकारी एवं किसान मौके पहुंचे और हंगामा काटा। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुँच गई। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए गए हैं कि हर जिले व तहसील पर खाद की आपूर्ति एवं वितरण सही तरीके से किया जाए। जिससे किसानों तक खाद पहुंच सके और वह अपनी फसल में खाद लगा सकें।
बीती रात लगभग 9:00 बजे सिकंदराराऊ मंडी समिति में स्थित एक खाद की दुकान से अवैध रूप से खाद शटर खोल कर दिया जा रहा था। जिसकी वीडियो किसान यूनियन के मीडिया प्रभारी अवनीश उपाध्याय ने अपने निजी मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जिसके चलते जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।
मंडी सचिव से बात की तो उन्होंने इस पूरी घटना पर खाद वितरण अधिकारियों को ही जिम्मेदार ठहराया। इससे मंडी समिति के किसी भी अधिकारी का कोई लेना-देना नहीं है । खाद वितरण प्रभारी ने सोशल मीडिया की वीडियो को गलत बताते हुए इस पूरी घटना से इनकार कर दिया है।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-