Visitors have accessed this post 95 times.

हाथरस : नगर पालिका परिषद, हाथरस के अन्तर्गत आने वाले वार्ड संख्या-06, में पालिकाध्यक्ष श्वेता चौधरी ने दो सड़कों के निर्माण कार्यों का विधिवत पूजा-अर्चना कर शुभारम्भ किया।
15 वें वित्त के अन्तर्गत वंशी के मकान से विजय के मकान से होते हुए अमित के मकान तक नाली व इंटरलाॅकिंग रास्ता का निर्माण कार्य तथा मोहन, महेश के घर से बाॅके काका व नगेन्द्र के घर एवं विकास के घर तक इंटरलाॅकिंग व नाली निर्माण कार्य का शुभारम्भ फीता काट कर किया।
कार्यक्रम में पहॅुचने पर ग्रामीणों द्वारा माल्यापर्ण कर पालिकाध्यक्ष का स्वागत किया गया। ग्रामीणजनों के बीच सड़कों के निर्माण को लेकर हर्ष व्याप्त था। इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष ने कहा कि नये परिसीमित वार्डों के विकास का पूरा ध्यान रखा जायेगा और जैसे की मोदी जी व योगी जी की मंशा है विकास की गंगा अन्तिम छोर पर खडे़ व्यक्ति तक पहुॅचेगी। उनका उद्देश्य सभी वार्डों के निवासियों को सर्वप्रथम मूलभूत सुविधायें मुहैया कराने का है। इस अवसर पर वार्ड के सभासद जयश्री भाजपा नरेन्द्र तिवारी, संतोष शर्मा, विकास, विनोद, राकेश शर्मा सोनू दिवाकर, विपिन शर्मा आदि तथा महिलाऐं व बच्चें उपस्थित रहें ।

INPUT – BUERO REPORT

यह भी देखें:-