Visitors have accessed this post 58 times.

सिकंदराराऊ। जलेसर रोड पर कोतवाली से लेकर रेलवे अंडरपास तक बिना नक्शा पास कराए ही अपने भवनों दुकानों, गोदामों का अवैध निर्माण करने तथा नगर पालिका के ठेकेदार द्वारा गलत तरीके से नाले का निर्माण करके सरकारी जमीन पर अवैध अतिक्रमण करने वालों को सहयोग करने के संबंध में भाजपाइयों ने जिला कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता के नेतृत्व में उप जिलाधिकारी को कमिश्नर के नाम संबोधित ज्ञापन सोंपा तथा जांच कराकर कार्रवाई किए जाने की मांग की।

ज्ञापन में कहा है कि कोतवाली से लेकर रेलवे अंडरपास तक कुछ लोगों द्वारा बिना नक्शा पास कराए ही अपने भवनों दुकानों, गोदामों का अवैध निर्माण सरकारी जमीन पर अवैध रूप से लिया गया है। जिनके निर्माण की सीमा को पक्का करते हुए ठेकेदार द्वारा नाले को करब यानी काफी टेढ़ा करके अपने सजातीय लोगों के अवैध निर्माणों को बचाया जा रहा है। जिसकी जांच कराकर पालिका की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माणों को तुड़वाया जाये। वहीं नगर पालिका ठेकेदार द्वारा बनाए जा रहे लगभग 23 लाख रुपए की लागत से नाले का निर्माण मानक के अनुरूप न होकर घटिया सामग्री से निर्माण हो रहा है। जिसको लेकर प्रदेश सरकार के पैसे का नगर पालिका अधिकारियों तथा ठेकेदार की मिली भगत से बंदर बांट हो रहा है। अतः उक्त नाले के निर्माण में हो रही घटिया सामग्री की जांच करा कर आरोपी ठेकेदार का भुगतान रोका जाए तथा दोषी पालिका अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए और पालिका अध्यक्ष द्वारा सजातीय ठेकेदार को लगभग डेढ़ करोड़ रुपए के दिए गए कार्यों की जांच कराकर कार्रवाई की जाए और यदि शीघ्र उक्त आरोपी ठेकेदार के खिलाफ जांच करा कर कार्रवाई नहीं की गई तो भाजपाई धरना प्रदर्शन करके आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
ज्ञापन देने वालों में भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता, मुकुल गुप्ता, प्रवीण वार्ष्णेय, सुबोध गुप्ता, प्रिंस महाजन, रंजीत सिंह पौरुष, मोनू माहेश्वरी आदि मौजूद रहे।