Visitors have accessed this post 45 times.

सिकंदराराऊ : जनपद में चल रहे ब्लॉक स्तरीय कार्यशाला एवं संवाद कार्यक्रम के तहत सिकंद्राराऊ ब्लॉक के गांव अगसौली में ब्लॉक स्तरीय कार्यशाला संवाद कार्यक्रम का आयोजन ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप जादौन की अध्यक्षता एवं जिला उपाध्यक्ष व ब्लॉक प्रभारी नवेद खान के संचालन में संपन्न हुआ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कांग्रेस जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने सर्वप्रथम गांव में स्थित इंदिरा पार्क पर इंदिरा गाँधी की प्रतिमा पर एवं अंबेडकर पार्क पर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन करते हुए कहा कि आज वर्तमान परिवेश में बाबा साहब के बनाये संविधान को कोई खत्म करने का काम कर रहा है तो वह वर्तमान सरकार कर रही है। इंदिरा गांधी जैसी महान नेता जो इस देश के लिए शहीद हुई। आज इस देश को धर्म और जाति के नाम पर खंडित करने का काम देश की सरकार कर रही है और हम सबको मिलकर राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करना है क्योंकि वह अकेले आज देश को जोड़ने निकले हैं और और जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा हाथरस में प्रवेश करें तो उनके कारवां को अभूतपूर्व बनाना है। साथ ही ब्लॉक अध्यक्ष को निर्देशित किया कि वह अपनी ब्लॉक कमेटी के पदाधिकारियों को न्याय पंचायत एवं ग्राम पंचायत पर प्रभारी बनाएं और सभी न्याय पंचायत एवं ग्राम पंचायत पदाधिकारी के साथ मिलकर बूथ स्तर पर मजबूत गठन करें । प्रत्येक व्यक्ति के सुख-दुख में सहभागी बनें। हर बूथ पर युवाओं एवं महिलाओं को तवज्जो दें । साथ ही क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसियों का सम्मान रखते हुए हर कार्य में मार्गदर्शन एवं दिशा निर्देशन लें। वरिष्ठ कांग्रेसियों का मार्गदर्शन एवं युवाओं एवं मातृशक्ति की मेहनत ही 2024 के मिशन को पूरा करेगी।
कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश शर्मा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य निखिलवर्ती पाठक, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव धीरेंद्र बघेल एवं पिछड़ा वर्ग के शहर अध्यक्ष विष्णु कुमार विशिष्ट अतिथि थे।
कार्यक्रम में गिरीश दिवाकर , अर्जुन बघेल , युवराज सिंह, देवेंद्र भारती, आजाद चौहान, पंकज शर्मा ,विजेंद्र सिंह यादव, सुधीर कुमार शर्मा, ओमप्रकाश भारती, अभिमन्यु प्रताप सिंह, मुकेश कुमार, वीरेंद्र कुमार ,सत्य प्रकाश, प्रेम किशोर, लव ठाकुर, प्रबल कुमार ,संजय सिंह, यश पुंडीर, अजय दुबे आदि ब्लाक, न्याय पंचायत एवं ग्राम पंचायत के पदाधिकारी गण मौजूद थे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-