Visitors have accessed this post 48 times.

सिकंदराराऊ : नगर के बगिया बारहसैनी तिराहा स्थित अक्रूर जी पार्क पर सिकंदराराव प्रेस क्लब के तत्वाधान में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सभी पत्रकार साथियों ने एक दूसरे के गले मिलकर गुलाल लगाकर होली पर्व की शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम का शुभारम्भ मां सरस्वती के छायाचित्र पर दीप प्रज्जवलित कर किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता देवेश सिसोदिया ने तथा संचालन गौरव पचौरी ने किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संदीप पुंढीर ने कहा कि होली आपसी प्रेम और भाईचारे का पर्व है। इस अवसर पर हम सभी को अपने पुराने गिले शिकवे भूलकर आपस में प्रेम और स्नेह के साथ गले मिलकर प्रेम और स्नेह के प्रतीक इस पर्व को खुशी और उत्साह के साथ मनाना चाहिए।
सुशील पुंढीर ने कहा कि होली पर्व पर हम सभी को अपने अंदर छुपी बुराइयों को जलाकर प्रेम और स्नेह का प्रकाश फैलाना चाहिए।
विजय शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिकंदराराव प्रेस क्लब द्वारा आयोजित होली मिलन कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि संगठन द्वारा सभी पत्रकार साथियों को एक मंच पर एकत्र करने का प्रयास काबिले तारीफ है। तहसील के सभी पत्रकार साथियों को प्रेस क्लब से जुड़कर संगठित होना चाहिए।
कार्यक्रम में सभी उपस्थित पत्रकार साथियों ने एक दूसरे के गले मिलकर होली पर्व की शुभकामनाएं दीं और रंग गुलाल लगाकर जमकर होली खेली।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ऋतुराज चंचल, अश्वनी यादव, नीरज गुप्ता, पवन पुंढीर, पुष्प कांत शर्मा, सतीश अग्रवाल, हरीश अग्रवाल, रूपकिशोर शर्मा, अंशुल कुमार आदि पत्रकार साथी मौजूद रहे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-