Visitors have accessed this post 84 times.

हाथरस : निकाल कर जिस्म से अपनी जान दे देता है,बड़ा ही मजबूत है वो पिता जो कन्यादान देता है !! इन्हीं भाव विभोर कर देने वाली भावना के साथ निस्वार्थ सेवा संस्थान हमेशा ही बेटी की शादी के कन्यादान में सहयोग के लिए तत्पर रहता है।

इसी क्रम में एक परिवार जो हाथरस के भूरा नगला में रहता है और आर्थिक रूप से काफी कमजोर है। इसकी जानकारी प्राप्त होने निस्वार्थ सेवा संस्थान परिवार की एक टीम ने उनके वहाँ जाकर इंस्पेक्शन किया और पाया वास्तव में उन्हें मदद की आवश्यकता है। बैठक कर उस बिटिया की शादी समारोह जो की 24-04-24 को होना है ,उसके कन्यादान के लिए निम्न योगदान दिया गया 7 साड़ी , 2 आर्टिफिशियल सेट ,1 वाटर कूलर 12 लीटर , 1 कैसरोल का सेट (3 पीस वाला), 1 बॉटल 2 लीटर, 1 डाइनिंग सेट, 1 पंखा,1 बर्तन सेट 51नग, 1 कुकर ,1 बाथरूम सेट, 1 टी कैटल, 1 बॉटल सेट 6 पीस,1 मिक्सी, 1 टी शुगर सेट,1 प्रेस, के साथ साथ बिटिया के रोजमर्रा में इस्तेमाल का सामान वहां तक पहुंचाया गया और लड़की के फूफाजी को एक अंगोछा उड़ाकर और अपने निस्वार्थ सेवा संस्थान का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया । विशेष बात यह है थी की लड़की के माता और पिता दोनों नहीं है और उसकी दादी निस्वार्थ सेवा संस्थान के योगदान को देखकर बहुत खुश हुई एवं बिटिया के फूफाजी की आंखें सामान देखकर खुशी की वजह से नम हो गई। उन्होंने निस्वार्थ सेवा संस्थान का बहुत आभार व्यक्त किया और कहा जब तक निस्वार्थ सेवा संस्थान का सहयोग हम लोगों के पास तक तब तक कोई भी बेटी किसी बाप पर बोझ नहीं है।
इस कार्यक्रम में अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सचिव नीरज गोयल , कॉर्डिनेटर चंद्र प्रकाश अग्रवाल, निष्कर्ष गर्ग , सुनील कुमार , कनज सारस्वत, विशाल सोनी आदि मौजूद रहे ।