Visitors have accessed this post 39 times.

सिकंदराराऊ : दो जुलाई को फुलरई के समीप सत्संग के बाद हुए हादसे की जांच करने के लिए तीन सदस्यीय टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा लिया।
गांव फुलरई के पास 2 जुलाई को साकार हरि के सत्संग के बाद हुई भगदड़ में हादसे के शिकार हुए श्रद्धालुओं के केस में न्यायिक जांच के लिए गठित तीन सदस्यीय टीम में शामिल हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज बृजेश कुमार श्रीवास्तव, रिटायर्ड आईएएस भवेश कुमार सिंह व रिटायर्ड आइएएस हेमंत राव ने पहले जिला अस्पताल, पहुंच कर घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली । अस्पताल में भर्ती घायलों से पूछताछ के बाद सिकंदराराऊ गांव फुलरई के पास हुई घटना के बारे जांच करने के लिए घटना स्थल का जायजा लिया।
भगदड़ की घटना के मामले में गठित तीन सदस्यीय न्यायिक जांच कमेटी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। तीन सदस्यीय न्यायिक जांच कमेटी के अध्यक्ष न्यायमूर्ति सेवानिवृत्त बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा हमने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। हमने निकास बिंदु देखें, जिससे भी जरूरत होगी उससे पूछताछ करेंगे। हमें 2 महीने के भीतर अपनी रिपोर्ट देने का आदेश दिया गया है, हम जल्द से जल्द रिपोर्ट तैयार करने की कोशिश करेंगे।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी आशीष कुमार, सीडीओ साहित्य प्रकाश मिश्र, एसएडीम रविंद्र कुमार, सीओ डॉ आनंद कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें:-