Visitors have accessed this post 1098 times.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जहां भी जाती हैं, अपने स्‍टाइल से खासी सुर्खियां बटौरती हैं. जब से वह मुंबई पहुंची हैं, बस अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास के चलते काफी खबरों में हैं. पहले डिनर डेट और फिर निक और अपनी मां के साथ गोवा वेकेशन गईं प्रियंका बुधवार को एक बार फिर काफी खूबसूरत अंदाज में दिखीं. बुधवार को प्रियंका चोपड़ा मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और उनकी मंगेतर श्‍लोका मेहता की मेंहदी के फंक्‍शन में नजर आईं. पूरी तरह से इंटरनेशनल स्‍टार बन चुकी प्रियंका इस मेहंदी सेरेमनी में देसी गर्ल अंदाज में पहुंचीं.

गोवा से लौटने के बाद प्रियंका ने आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता के साथ अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘आकाश और श्‍लोका को बधाई!! एक शानदार समारोह… मेहंदी है रचने वाली.. तुम दोनों को प्‍यार..’

प्रियंका चोपड़ा इस समारोह में फैशन डिजाइनर तरुण तहलानी की क्रीम कलर की भारी एम्‍ब्रॉयड्री वाली साड़ी में पहुंचीं. जबकि वहीं श्‍लोका यहां सफेद एम्‍ब्रॉयड्री वाले नीले और पर्पल कलर के लहंगे में नजर आईं. बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपने बड़े बेटे की शादी की घोषणा इसी साल मार्च में की थी. श्‍लोका मेहता, आकाश की स्‍कूल मेट रह चुकी हैं. इनकी शादी इसी साल दिसंबर में हो सकती है. 30 जून को इस जोड़े की मुंबई में सगाई होने वाली है.

वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो खबरें हैं कि वह भी अगस्‍त में निक जोनास के साथ सगाई कर सकती हैं. खबरें हैं कि प्रियंका निक को अपने परिवार से मिलाने के लिए ही इंडिया लाई थीं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले साल मेट गाला के दौरान निक जोनास से मिली थी.

 

Input mohit

यह भी पढ़े : Tha most Amazing tourist places in tha world

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp