Visitors have accessed this post 631 times.

इंडस्ट्री में कपूर्स की तरह देओल परिवार भी काफी मशहूर है. धर्मेंद्र के बाद उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल दोनों ने ही फिल्मों में अपना करियर बनाया. जिसके बाद अब सनी देओल का बेटा करण देओल भी जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाला है लेकिन इन दिनों बॉबी देओल के बेटे आर्यमन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, बॉबी के बेटे आर्यमन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैन्स का कहना है कि वह बिलकुल अपने दादा धर्मेंद्र की तरह दिखते हैं.

बॉबी देओल ने हाल ही में बैंकॉक में आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स में 7 साल बाद कमबैक किया है. इस कार्यक्रम में उनके साथ उनका परिवार भी शामिल हुआ था और यहां बॉबी देओल के बेटे आर्यमन भी नजर आए थे. आईफा से आर्यमन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वह ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं और बेहद की हैंडसम लग रहे हैं. आपको बता दें कि आर्यमन लाइमलाइट से काफी दूर रहते हैं.

आपको बता दें, आर्यमन 16 साल के हैं और वह फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं लेकिन उनकी इस तस्वीर को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें उनके यह गुड लुक्स उनके दादा और पिता से विरासत में मिले हैं. गौरतलब है कि, बॉबी देओल ने सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. वहीं, सनी देओल भी अपने बेटे को जल्द ही लॉन्च करने वाले हैं.

Input urvashi

यह भी देखे : बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर संजीव कुमार राजपूत से खास मुलाकात

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp