Visitors have accessed this post 779 times.

लड़कियां तो नए ट्रेंड्स और स्टाइल को जानने व अपनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। क्‍या आप जानते हैं कि 2016 में कौन सा स्‍टाइल बनेगा आपका फेवरेट। अगर नहीं तो ये आर्टिकल को पढि़ये।
  • इस साल का फैशन

    खूबसूरत और आकर्षक दिखना हर किसी की चाहत होती है, इसलिए आजकल सभी फैशनेबल और ट्रेंडी दिखने की जुगड़ में लगा रहता है। लड़कियां तो नए ट्रेंड्स और स्टाइल को जानने व अपनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। लेकिन फैशन नित बदलता है। मौसम बदलते ही फैशन भी बदल जाता है। हर साल कई नए व बेहतरीन फैशन ट्रेंड सामने आते हैं जिन्हें हम बड़ी आसानी से रोजमर्रा के फैशन का हिस्सा बना सकते हैं। क्‍या आप जानते हैं कि 2016 में कौन सा स्‍टाइल बनेगा आपका फेवरेट। अगर नहीं तो ये आर्टिकल को पढि़ये, इस आर्टिकल के जरिये हम आपको बता रहे हैं इस साल के ऐसे ही कुछ लेटेस्‍ट ट्रेंड के फैशन के बारे में, जिनको अपनाने के बाद आप फैशनबेल तो बनेंगी ही, साथ ही पर्सनैलिटी में भी एक नया आयाम जुड़ जाएगा।

    फ्रिल ड्रेस

    2015 में हुए तमाम फैशन वीक्स में फ्रि‍ल्‍स ड्रेसेज ने धूम मचाई। पार्टी हो या फिर फ्रेंड की कॉकटेल पार्टी, फ्रिल्‍स ड्रेसेज में आपका क्‍लासी और नार्मल लुक सभी का ध्‍यान खींचने में कामयाब होगा।  गाउन में फ्रिल्‍स लगाना बहुत आम हो चुका हैं, लेकिन फ्रिल टॉप के साथ स्‍कर्ट बहुत प्‍यारी लगती है। तो क्‍यूं न आप भी फैशन ट्रेंड वाली एक फ्रील वाली ड्रेस खरीद लें।

    फंकी लुक वाली शर्ट ड्रेस

    फंकी लेकिन आरामदायक लुक वाला शर्ट का फैशन नॉक-नॉक करता, इस साल फिर से आ गया है। अगर आप अपनी शर्ट वाली ड्रेस को ऑउट ऑफ फैशन होने के कारण नहीं पहन रही है तो इस बार गर्मियों में इस फैशन की धूम होने वाली है। इस ड्रेस को आप बेल्‍ट, रिबन या लेस के साथ पहनकर आप बिंदास लुक के साथ अपने दोस्‍तों के साथ घूमने या फिर शापिंग पर जा सकती है।

    केप जैकेट में फैशनेबल लुक

    केप जैकेट का ट्रैंड पिछले साल तक भारत में ज्‍यादा नहीं था। लेकिन 2016 में यह स्‍टाइल आने वाला है। केप जैकेट फैशनेबल लुक की चाहत रखने वालों के लिए परफेक्‍ट चॉइस है। इस जैकेट में बाहों को बीच से निकाला जाता है जो देखने में अलग और बहुत क्‍लासी लगता है।

    सभी पर फबती लेस ड्रेस

    लेस ड्रेस हमेशा और सभी प्रकार की काया पर अच्‍छी दिखती है। लैस ड्रेस में काला रंग सबसे ज्‍यादा चलता है। लेकिन इसका लाल, सफेद, व्‍हाइट और रॉयल ब्‍लू जैसे कलर भी अच्छे लगते हैं। पार्टी में छा जाने के लिए इससे अच्‍छा ड्रेस ऑप्‍शन कोई और हो ही नहीं सकता। 2016 में यह फैब्रिक अपना जलवा बरकरार रखेगा। इसलिए अगर आपके वॉर्डरोब में अभी तक एक भी लेस ड्रेस नहीं है तो तुरंत अपने फेवरेट कलर में इस ड्रेस को खरीद लायें।

    ब्‍लैक ट्राउजर पर गोल्‍डन जैकेट का जादू

    गोल्‍डन जैकेट का ट्रैंड जल्‍द ही आने वाला है। शॉर्ट ड्रेस पर यह जैकेट काफी अच्‍छी लगती है। आप इसे ब्‍लैक ट्राउजर या जीन्‍स के साथ भी पहन सकते हैं। चमचमाती यह जैकेट दूर से ही यूनिक लुक देती है और फैब्रिक की चिंता कौन करता है, जब ड्रेस अच्‍छी लगती है। डांस पार्टी के लिए यह परफेक्ट चॉइस है।

    डिजाइनर की मनपसंद सॉटिन ड्रेस

    ये एक ऐसी ड्रेस हैं जिसका फैशन कभी भी खत्म नहीं होता है यह हर बार ट्रेन्ड में बना रहता हैं। सॉटिन ड्रेस का फैशन एक बार फिर से आने वाला है। डिजाइनर को भी यह ड्रेस काफी पसंद आती है।  इतना ही नहीं इस ड्रेस को अनेक प्रकार के डिजाइन और अनेक प्रकार के कलर बेज़, फिरोजी, टील, एक्वा, पीच जैसे सॉफ्ट रंग का प्रयोग कर इसकी खूबसूरती को ओर भी बढ़ाया जा सकता हैं। वैसे अगर आप किसी पर्टी में जाने की सोच रही है तो आप इस ड्रेस का चुनाव कर सकती हैं। यह बेस्‍ट ड्रेस आपको सबसे जुदा बना देगी।

    Input soniya

यह भी पढ़े : ऐसे दिख सकते हैं स्टाइलिश इन टिप्स को फॉलो करके

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp