Visitors have accessed this post 244 times.

हरियाणवी कलाकार सोनिका सिंह के छोटे भाई 21 वर्षीय रवि की तलवारों से काटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या करीब डेढ़ साल पहले हुई कहासुनी की रंजिश में की गई। वारदात के समय रवि होली के चलते गली में बज रहे डीजे पर गया हुआ था। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
जानकारी मुताबिक परिजनों ने शव को रोड पर रखकर जाम लगाया हुआ था, जब पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को आरोपियों की गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया तब वे सड़क से उठे।
मृतक के भाई रिंकू ने बताया कि उसका छोटा भाई रवि दिल्ली में पढ़ता था। होली पर वह घर आया हुआ था।
उसने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पहले रवि का गांव के ही मनदीप के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पंचायत ने उनका समझौता कराया था।
होली के दिन गांव में कुछ लड़के डीजे पर नाच रहे थे। उसका भाई रवि भी उनको देखने के लिए चला गया, तभी मनदीप व उसके साथियों ने तलवारों से उस पर हमला कर दिया।
जब उसका दोस्त बीच बचाव के लिए आया तो उसे भी तलवार से घायल कर दिया। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें पानीपत रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में में ही रवि ने दम तोड़ दिया।
रिंकू का कहना है कि कृष्ण बैरागी के कहने पर मनदीप, रवि उर्फ गुद्दर, प्रवीन उर्फ मोनी, विजयपाल उर्फ टिंकू ने उसके भाई की हत्या की है। पुलिस ने रिंकू की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
इनपुट : बृजमोहन ठैनुआं

यह भी देखे : फ्रूट कस्टर्ड बनाने की घरेलू रेसिपी

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp