Visitors have accessed this post 321 times.

बिग बॉस 13 अब बनता जा रहा है बिग बॉस के घर वालो के लिये बिग बॉस टेढ़ा

जी हाँ टेलीविज़न के सबसे ज्यादा फ़ेमस रियलिटी शो बिग बॉस 13 बनता जा रहा टेढ़ा जहाँ घर वाले बोल रहे है की बिग बॉस चल रहे है अब चाल ।
बता दे पंजाब इंडस्ट्री की फ़ेमस ऐक्ट्रेस और मॉडल शहनाज गिल अब हो गयी बिग बॉस से परेशान, क्युकी शहनाज ने ऐसा ये रिएक्ट तब दिया जब वाइल्ड कार्ड से घर में एंटर हुई पंजाब की ही मॉडल ऐक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना,यू तो दोनो पंजाब फिल्म इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखती है लेकिन फिर भी एक दुसरे को बिग बॉस घर मे देखकर क्यों नही हुई खुश अखिर ऐसा क्या हुआ दोनों के बीच जो दोनों घर के सद्स्य ने एक दुसरे को किया इग्नोर?
तो हम अपको बता दे दरसल हिमांशी खुराना वो सेलेब्स है जिनके बारे में शहनाज आरती और पारस से कर चुकी है बात, शहनाज ने उन दोनों को बताया है की एक लडकी के साथ उनकी बहुत भयंकर वाला विवाद हो चुका है, जी हां दोस्तो जिस लडकी के बारे में शहनाज घर वालों से बातें शेयर कर चुकी है,यह और कोई नही हिमांशी खुराना ही है। हिमांशी ने जैसे ही घर मे एन्ट्रर किया शहनाज नें जिस तरीके का बर्ताव किया उससे सभी बिग बॉस सद्स्य सहित दर्शक भी ह्क्के ब्क्के रह गए. शहनाज हिमांशी की एन्ट्री पर फुट फुट कर रोने लगी और बिग बॉस सस बहार आने तक को बोलने लगी ।

आपकी जानकारी के लिये नता दे शहनाज को आपने यह कहने हुए सुना है की हिमांशी ने उन्हे बदनाम करने की कोशिस की थी । क्युकी शहनाज ने हिमान्शी के गाने आई लाइक इट पर पर हिमांशी के लिये और उनकी माँ के लिये बहुत ही भद्दा कमेंट किया था और हिमांशी को बॉडी शेम भी कहा था इस पर हिमांशी ने भी रिएक्शन दिया। इसके बाद दोनो में काफी विवाद उत्पन्न हुआ।
वही हिमांशी ने शो मे एन्ट्रर होने पर कहा की में शहनाज को पर्सनली नही जानती सिर्फ और सिर्फ प्रोफेशनली जानती है। वही अब देखना यह होगा की और क्या क्या होता है घर में इन दोनों के एक साथ रहने पर ।

INPUT – VIKASH JOHARI

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here