Visitors have accessed this post 1278 times.

वैलेंटाइन डे वीक भले ही 14 फरवरी को मनाया जाता हो, लेकिन उसके दिनों की शुरुआत couples 7 दिन पहले ही करतें है यानि 7 फ़रवरी से ही हो जाती हैं। चारों तरफ 7 दिन पहले ही प्यार की फिजाएं रहती है। जहां सभी कपल्स पर प्यार का खुमार होता है। सभी कपल अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए अलग-अलग तरीके से उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं. तो कुछ लोग नर्वस भी होते हैं। क्योंकि प्रपोज डे इस प्यार भरे मौसम का दूसरा दिन होता है. इसलिए बहुत से कपल नर्वस होते हैं, कि वह कैसे अपने पार्टनर को वह प्रपोज करें?

तो वही कुछ लोग इस वजह से भी प्रपोज नहीं करते हैं कि कहीं उनका पार्टनर उससे मना ना कर दें। उसकी बेइज्जती करें, या फिर उसके घर पर ना कह दे, बगैरा- बगैरा काफी बातें सोच लेते हैं.
लेकिन अगर आप अपने पार्टनर के बारे में सच्ची फीलिंग रखते हैं,
और उसके बारे में सोचते होंगे तो आपको इस बात का बिल्कुल भी डर नहीं रहेगा. और आप नर्वस बिल्कुल भी नहीं होंगे।
ठीक वैसे ही आपका पार्टनर भी आपके बारे में सच्चे दिल से सोचता है.तो वह आपकी भावनाओं को जरूर समझेगा. अब दोस्तों अगर आप अपने पार्टनर को प्रपोज करने के लिए रेडी है, और आपको अभी भी है कोई डर, तो फिर आपके पार्टनर ने आपको एक सिग्नइफिकेशन दिया होगा वह है, आपका रोज एक्सेप्ट करके, जिसके जरिए आप अपनी फीलिंग एक्सप्रेस कर सकते हैं।क्योंकि आपका पार्टनर आपके बारे में सोचता है, इसीलिए आपके पार्टनर ने आपका रोज एक्सेप्ट किया है।

तो दोस्तों इस प्रपोज डे पर आप बिना झिझक के अपने पार्टनर को प्रपोज कर सकते हैं। प्रपोज आप अपने पार्टनर को अपने अकॉर्डिंग या उसके अकॉर्डिंग कर सकते है.
जैसे कि यदि आपका पार्टनर खुले मिजाज का है, तो आप अपने पार्टनर को सबके सामने प्रपोज कर सकते हैं। यदि वह थोड़ा शर्मिला है, तो आप उसके तरीके से प्रपोज कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर को कोई उपहार देकर भी प्रपोज कर सकते हैं। यदि आपका पार्टनर आपसे मिलता नहीं है तो आप अपने पार्टनर को ईमेल मैसेज या फिर सोशल मीडिया के जरिए भी उसे प्रपोज कर सकते हैं।

यह भी देखे : जाने अपने बॉयफ्रेंड के लिए क्या गिफ्ट ले जो उनके लिए यादगार रहे

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp