Visitors have accessed this post 433 times.

सासनी (हाथरस) : कोरोना वायरस के दौरान लगाए गये लॉक डाउन के तहत सभी ओर त्राहि-त्राहि मची हुई हैं शासन से लेकर प्रशासनिक अधिकारी दिन रात पसीना बहा रहे हैं पुलिस भी मुस्तैदी से पूरे दिन रात खडे रहकर अपनी ड्यूटी निभा रही है। कि कैसे भी इस महामारी पर विजय प्राप्त की जा सके। वहीं सामाजिक कार्यकर्त्ता भी लॉक डाउन में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से कंधे से कंधा मिलाकर जरूरतमंदों तक उनकी जरूरतों का सामान पहुंचाकर मदद में जुटें है।

गुरूवार को भजपा नेता प्रकाश चंद शर्मा ने अपने आवास पर मजलूम और जरूरतमंद को भोजन बनाने के लिये कच्ची सामिग्री वितरित की। और इस वैश्विक महामारी से बचाव के तरीके बताते हुए कहा कि इस संकट की घड़ी में ऐसे सभी लोगों को आगे आना चाहिए जो मजलूमां की मदद करने योग्य है। उन्होनें कहा कि अपने लिए तो सभी जीते है। कभी दूसरों के लिए कर देखो दूसरों के लिए करने पर जो आनंद प्रापत होता है, वह कहीं मंदिरों के तीर्थ करने से भी अधिक होता है। हमें एक दूसरे की मदद करनी चाहिए देश पर आई इस आपात स्थिति में कोई भी भूखा नही रहे। इस दौरान पर सतीश चंद गुप्ता, दीपक शर्मा, जय प्रकाश माहेश्वरी, उमेश गुप्ता, अनिल मिश्रा, राजू वर्मा, गौरव वर्मा, शिवांश शर्मा, धरित्री शर्मा आदि का विशेष सहयोग रहा।

इनपुट : आविद हुसैन

सासनी एवं आस पास की ख़बरों के लिए डाउनलोड करें , TV30 INDIA न्यूज ऐप , तुरंत डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें –
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp