Visitors have accessed this post 532 times.

हाथरस : सांसद राजवीर दिलेर ने 59 वे जन्मदिन पर कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए नहीं किया कोई आयोजन। जन्मदिन के मौके पर जनपद हाथरस के मिलने वाले व सम्मानित पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सुबह से ही लगातार बधई संदेशों के फोन व मैसेज आना शुरू हो गए थे। हाथरस राजवीर दिलेर ने बधई संदेश देने वाले लोगों से अपने जन्मदिवस पर लोगों से हाथ जोड़कर आग्रह किया के मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप जो मुझे सप्रेम भेंट करते थे, उस उपहार को मुझे ना देकर उसी धनराशि को आप इस कोरोना महामारी से लड़ने के लिए प्रधनमंत्रा राहत कोष में अपने मोबाइल बैंकिंग सहयोग राशि ट्रांसपफर करें।

1 मई को हाथरस सांसद राजवीर दिलेर ने 59 वें जन्मदिन पर कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए नहीं किया कोई आयोजन आज जन्मदिन के मौके पर जनपद हाथरस के मिलने वाले व सम्मानित पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सुबह से ही लगातार बधई संदेशों के पफोन व मैसेज आना शुरू हो गए थे। हाथरस राजवीर दिलेर ने बधई संदेश देने वाले लोगों से अपने जन्मदिवस पर लोगों से हाथ जोड़कर आग्रह किया के मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप जो मुझे सप्रेम भेंट करते थे उस उपहार को मुझे ना देकर उसी धनराशि को आप इस कोरोना महामारी से लड़ने के लिए प्रधनमंत्रा राहत कोष में अपने मोबाइल बैंकिंग से सहयोग राशि ट्रांसपफर करें और मैं धन्यवाद देता हूं मेरे आग्रह करने के बाद मेरे पार्टी के सम्मानित कार्यकर्ता पदाधिकारियों व मेरे परिवार के सदस्यों ने इस नेक कार्य का साथ दिया और कुछ ही देर में पीएम केयर फंड के लिए जन्मदिन के उपलक्ष में 53000 ट्रांसपफर भी कर दिए, और मेरे सहायक राहुल भारद्वाज ने जानवरों को फल खिलाकर तो वही मीडिया प्रभारी संदीप शर्मा ने गरीब लोगों को राशन वितरण कर जन्मदिन मनाया।
सांसद राजवीर दिलेर ने कहा जिन लोगों ने मेरे आग्रह को मानते हुए आज कोरोना वायरस महामारी के बचाव के लिए जो भी सहयोग किया है उसके लिए मैं जिंदगी भर रिणी रहूंगा।

इनपुट : राजदीप तोमर

यह भी देखे : आपके चेहरे को गर्मी के प्रकोप से बचायेगा यह खीरा पेस्ट

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

sasni new wave