Visitors have accessed this post 533 times.

हाथरस : रक्तदान जीवन का अभिन्न अंग बनता जा रहा है। और आज की युवा पीढ़ी अपने हंसी खुशी के पलों को सामाजिक सरोकारों से जोड़कर मना रही है।

एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक ह्यूमन राइट्स की रक्तदान की अपील को हाथरस बासी दिल से स्वीकार कर रहे हैं। आज नियमित रक्तदाता चिराग गोयल व उनकी धर्मपत्नी सुरभि गोयल ने वैवाहिक जीवन के 9 वर्ष पूरे होने पर रक्तदान करने की इच्छा एडीएचआर राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय से की युवा दंपत्ति की इस पहल को एडीएचआर ने हाथों हाथ लेते हुए बागला ब्लड बैंक में पहुंचकर दोनों का रक्तदान कराया और दोनों युवा दंपत्ति को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित भी किया।
नियमित रक्तदाता चिराग गोयल एवं सुरभि गोयल ने कहा कि एडीएचआर द्वारा जो जनपद में रक्तदान की मुहिम चलाई गई है और जन्मदिन,शादी की वर्षगांठ अन्य हंसी खुशी के पल पर रक्तदान शिविर लगाकर लोगों को प्रेरित करने का कार्य किया है उसी से प्रेरित होकर हम लोग आज रक्तदान करने आए हैं और लोगों से भी अपील करते हैं कि अपने हंसी खुशी के पलों को सामाजिक सरोकार से जोड़ कर मनाएं।
राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय व जिला महासचिव शैलेंद्र सांवलिया ने युवा दंपति को वैवाहिक वर्षगांठ की बधाइयां देते हुए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने रक्तदान की मुहिम को आगे बढ़ाने में अपना जो योगदान दिया है हम आपके इस योगदान की सराहना करते हैं और आप भविष्य में भी ऐसे ही सामाजिक कार्य करते रहेंगे ।

इनपुट : राजदीप तोमर

यह भी देखे : ऑक्सीजन की कमी महसूस होने पर,अपनाएं यह कुछ टिप्स

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

sasni new wave