Visitors have accessed this post 446 times.

सिकंदराराऊ (हाथरस) : लॉकडाउन पार्ट 4 में प्रशासन द्वारा बाजार की रविवार साप्ताहिक बंदी घोषित की गई । बाबजूद इसके व्यापारियों द्वारा सुबह दुकानें खोली गई। जब पुलिस ने गस्त किया तो व्यापारी दुकानों के शटर गिराते हुए नजर आए। पुलिस के जाने के बाद व्यापारी अपनी दुकानों के शटर गिराकर दुकानों के बाहर बैठे रहे।

बतादे कि लॉकडाउन 4 के अंतर्गत जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षयकार द्वारा जारी किए गए रोस्टर में रविवार को साप्ताहिक बंदी के निर्देश दिए गए थे। बाबजूद इसके रविवार की सुबह कस्बा के व्यापारियों द्वारा दुकाने खोली गई। जब पुलिस ने बाजार में गस्त किया तो दुकानदार अपनी दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिराते हुए दिखे। वहीं पुलिस के लौटने के बाद दुकानदारों ने दुकानों के शटर उठाकर ग्राहकों को अंदर कर दिया और शटर गिरकर बाहर बैठ गए। दोपहर में जब गर्मी अपनी चर्म सीमा पर पहुँची तो बाजार में ग्राहकों का आना बंद हो गया । जिसके बाद साप्ताहिक बंदी नजर आई।

इनपुट : अनूप शर्मा

हाथरस की हर छोटी-बड़ी खबर को सबसे पहले जानने के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप , तुरंत करने लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp