Visitors have accessed this post 346 times.

कालपी (जालौन) : आज दिन मंगलवार जनपद के कोच मे स्थानांतरित हुये पुलिस क्षेत्राधिकारी राहुल पाण्डेय ने अपने पांच माह के छोटे से कार्यकाल मे ही अपनी स्वक्ष एवं निष्पक्ष कार्यशैली के चलते नगर मे अच्छी खासी पहचान स्थापित कर ली जिसके चलते स्थानांतरण के बाद भी लोगो का उनके प्रति स्नेह बना है ।आज मंगलवार को जनपद की सबसे बड़ी नागा गद्दी के महंत महामंडलेश्वर राम करन दास जी बड़ा स्थान कालपी धाम के बुलावे पर पधारे राहुल पाण्डेय ने मंदिर परिसर मे वृक्षारोपण कार्य मे भाग लिया और विधि विधान से पृथ्वी पूजन के बाद वरगद के वृक्ष का पूजन के उपरांत उसे रोपित किया। साथ ही कोतवाली प्रभारी शिव गोपाल सिंह ने पीपल शहतूत और तुलसी के पेड़ लगाकर पर्यावरण को स्वच्छ रखने का संदेश दिया।
इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार हरिश्चंद्र दीक्षित(बापू), राजू पाठक, ज्ञानेंद्र मिश्रा,अवधेश बाजपेई, मनोज पांडे परशुराम सेना नगर अध्यक्ष आदर्श मिश्रा ने भी वृक्ष लगा कर ग्रीन कालपी क्लीन कालपी की मुहिम को चलाने का आवाहन किया।
वही उपस्थित बट्टू महाराज,पूर्व सभासद कल्लू शुक्ला,बड़े विश्नोई पूर्व प्रधान कीरतपुर पप्पू पाल,रजत मिश्रा,अखिलेश अवस्थी, ने कम से कम एक वृक्ष लगाने का संकल्प लिया।

INPUT – योगेश द्विवेदी