Visitors have accessed this post 496 times.

आगरा : आज कमला नगर थाने का एडीजी अजय आनंद ने फीता काटकर किया उद्घाटन,आगरा के 43वें थाने कमला नगर का विधि-विधान से उद्घाटन हो गया। पुलिस के आलाधिकारी और मेयर नवीन जैन इस दौरान मौजूद रहे।

कमला नगर थाना बनाने की मांग लोग लंबे समय से करते आ रहे थे। इस पर शासन को प्रस्ताव भेजा गया। शासन से स्वीकृति मिलने के बाद बल्केश्वर चौकी में थाना बनाने की तैयारी की गई। कमला नगर थाने में बृज विहार, कमला नगर और बल्केश्वर पुलिस चौकी को रखा गया है। तीनों चौकियों के प्रभारी वही रहेंगे जो पहले थे।

निरीक्षक सहित 27 पुलिसकर्मी.

एसएसपी बबलू कुमार के मुताबिक, कमला नगर थाने में एक प्रभारी निरीक्षक, तीन चौकी प्रभारी, दो दरोगा, तीन हेड कांस्टेबल, 17 आरक्षी और एक महिला आरक्षी को तैनात किया गया है। यह सभी पहले न्यू आगरा थाने में तैनात थे। कमला नगर में चोरी और लूट की घटनाएं अधिक होती हैं। इन्हें रोकने के लिए प्रभावी कार्रवाई की जा सकेगी।

शहर में हो गए 18 थाने.

हरीपर्वत सर्किल में चार थाने हो गए हैं। इनमें हरीपर्वत, सिकंदरा, न्यू आगरा और कमला नगर थाना हैं। शहर में अब 18 थाने हो गए हैं। इस तरह से जिले में 43 थाने हो गए। हाल ही में जिले में रेंज साइबर क्राइम थाना और विजिलेंस थाना भी खोले गए हैं। हालांकि यह थाने जिला पुलिस के अंतर्गत नहीं आते है ।

इनपुट : महिपाल सिंह

आगरा की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA न्यूज़ ऐप , लिंक पर क्लिक करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp