Visitors have accessed this post 443 times.

सादाबाद (हाथरस) : प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान भाजपा की बैठक शनिवार को जिलाध्यक्ष अमित पाराशर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संगठन को शहर से लेकर गांव तक मजबूत बनाने के लिए गांव एदलपुर निवासी महेश कुमार को ब्लाक अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। संगठन के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने उनका फूलमालाओं से जोशीला स्वागत किया गया।

जिलाध्यक्ष अमित पाराशर ने कहा कि शहर से लेकर गांव तक संगठन को मजबूत किया जा रहा है। जिलेभर में कार्यकारिणी का गठन किया जा रहा है, जिससे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनहित में चलाई जा रहीं योजनाओं का लाभ हर पात्र, हर जरूरतमंद तक पारदर्शी तरीके से पहुंच सके। संगठन का हर एक कार्यकर्ता जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। तदुपरांत नवनियुक्त ब्लाक अध्यक्ष महेश कुमार ने कहा कि वह संगठन को मजबूत करने के लिए जल्द ही ब्लाक इकाई का गठन करेंगे। संगठन की अपेक्षा पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। इस मौके पर जिला महामंत्री डैनी वाष्र्णेय, प्रवीण गुप्ता, रवेंद्र सिंह, छत्रपाल गुप्ता, अमित बंसल, वरूण विरला, सारांश गर्ग, युवा जिलाध्यक्ष जीतू वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

इनपुट : अखिलेश वाष्णेय

अपने क्षेत्र की ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप , क्लिक करें-https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp