Visitors have accessed this post 662 times.

ससनी : कोतवाली क्षेत्र के गांव भोजगढी में एक किसान का दूसरे किसान के खेत में पानी चले जाने पर दूसरे पक्ष के किसान ने किसान महिला को हाथ में दांत से काट लिया। जिसकी तहरीर पीडिता ने कोतवाली में दी है।
गुरूवार को कोतवाली मे प्रेषित तहरीर में गांव भोजगढी निवासी कमलेश पत्नी ओमप्रकाश ने कहा है कि सुबह तडके उसका पति अपने खेत में उगी फसल को पानी लगा रहा था। तभी खेत का पानी उसके पडौसी के खेत में चला गया, जिसे लेकर पडौसी आग बबूला हो गया। और मुंहवाद के बाद उसके पति को पीटने पर आमादा हो गया। इसका विरोध करने जब वह अपने पति को बचाने पहुंची तो झगडा कर रहे पडौसी ने उसकी उंगली में दांत काट लिया। जिससे उसे चोट पहुंची। पीडिता ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोवंश के लिए अब्दुल ने चारा दिया दान मे

सासनी- 27 अगस्त। बृज में गंगाजमुनी तहजीब के चलते यहां भाईचारा एकता और अखंडता की बात आए तो कोई पीछे नहीं हटाता गोवंश के लिए चारा दान में देकर गांव छौंडा के अब्दुल खां ने एक मिसाल पैदा की है।
गांव छौंडा निवासी अब्दुल खां ने बताया कि वह एक किसान है, जहां दुधारू पशु पालने की बात हो तो वह अपने यहां गाय और भैस पालता है, उनकी पूरी सेवा करता है। अब्दुल ने अस्थाई तौर पर बनाई गई पराग डेयरी में गौशाला को एक बुग्गी भूसा दान दिया और समाज को बता दिया कि एकता और अखंडता के लिए गौसेवा हो या अन्य सेवा सभी में आगे रहना चाहिए।

INPUT – Avid hussain