Visitors have accessed this post 273 times.

दो भतीजे घायल मलपुरा के नगला खेमा में चाचा- भतीजे आमने-सामने आ गए। मारपीट के बाद चाचा ने गोली चला दी। एक भतीजे के सीने में गोली लगी है। जबकि दूसरा लोहे की रॉड सिर में मारकर घायल कर दिया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नगला खेमा निवासी रामचरन, हेतराम और शीतल तीन भाई थे। राम चरन के नाती पंकज और अरुण बुधवार सुबह 9.45 बजे बाजार से सामान लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। पंकज के छोटे भाई प्रशांत ने बताया कि घर का बंटवारा होने के बाद भी शीतल का बेटा राजकुमार और हिस्सा मांगता है।

इसको लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार को रास्ते में शीतल के बेटे राजकुमार ने पंकज और अरुण को गाली-गलौज कर रोक लिया। उन्होंने विरोध किया तो राजकुमार हमलावर हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए। इतने में ही राजकुमार ने धारदार हथियार से अरुण के चेहरे पर हमला कर दिया। अरुण लहूलुहान हो गया। ग्रामीण घायल को अस्पताल ले गए।

इसके बाद राजकुमार घर में घुसा और तमंचा लेकर बाहर आ गया। उसने पंकज के सीने में गोली मार दी। इससे मोहल्ले में चीखपुकार मच गई। लोग दहशत में आ गए। आरोपित हवाई फायर करता हुआ बाइक से भाग निकला। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है। मलपुरा थाना प्रभारी अनुराग शर्मा ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। हमलावर की तलाश में दबिश दी जा रही है।

INPUT – Mahipal singh