Visitors have accessed this post 369 times.

सासनी- 4 अक्टूबर। बूलगढी का मामला गर्माता जा रहा है वहीं विभिन्न पार्टियों के नेता अपनी सियासी रोटियां सेंकने गांव की ओर कूच कर रहे हैं। उन्हें किसी का खौफ नहीं है। यहां तक कि पुलिस के साथ भी अभद्रता करने से नहीं चूक रहे है। आगरा अलीगढ राजमार्ग स्थित पुलिस चैकी श्री हनुमान जी पर भी बसपाईयों ने अपनी गुंडई जमकर की। यहां पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए पुलिस को धकिया दिया और अपनी गाडियों को लेकर हाथरस के गांव बूलगढी को कूच कर गये। पुलिस हाथ मलते रह गई।
बता दें कि हाथरस कांड को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है। इतवार को समाजवादी पार्टी के कार्रकर्ताओं का काफिला अलीगढ़ से हाथरस की ओर बढ़ा तो पुलिस ने सासनी कोतवाली की श्रीहनुमान जी पुलिस चैकी पर बेरिकेडिंग लगाकर रोकने का प्रयास किया। यहां आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सडक पर लगाई बेरिकोडिंग तोड़ डाले साथ ही महिला दरोगा के साथ अभद्रता करते हुए उसे धकिया दिया। काफी नोंक झोंक के बाद भी पुलिस कार्रकर्ताओं को रोकने का प्रयास कर ही थी, मगर कार्रकर्ताओं की गुंडई चरम पर भी बेचारी पुलिस इन सपाईयों के सामने मूक बघिर बनी शांति से रोकने का प्रयास करने के अलावा और कर ही क्या सकती थी। पुलिस के इस मौन का फायदा उठाते हुए सपाईयों ने सडक पर लगे बैरियर को गिराकर एक ओर फेंक दिया और अपने वाहनों को लेकर बूलगढी की ओर प्रस्थान कर गये। वहीं वहुजन समाजवादी पार्टी के कार्रकर्ता हाथों में नीले झंडे लेकर सडकों पर चल दिए। जिन्हें पुलिस ने कोतवाली चैराहे पर रोक दिया।
चैराहे पर सभी रास्ते किए सील
कोतवाली चैराहे पर कैलोरा, विजयगढ, नानऊ, इगलास, अलीगढ-आगरा जाने वाले मार्ग पर पुलिस ने वेरीकेटिंग और वाहनों को तिरछा लगाकर राजमार्ग एवं सभी रास्तों को जाम कर दिया। सभी रास्तांे पर पुलिस का कडा पहरा बैठा दिया। जिससे कोई सियासी नेता गांव बूलगढी की ओर कूच न कर सकें। जिससे किसी प्रकार की फिंजा बिगडने का अंदेशा हो। वहीं सेना के वाहनों को पुलिस ने अन्य वाहनांे को सीधा कर निकालने में मदद की।
कोतवाली पर जमाया अफसरों ने डेरा
भीमआर्मी के चीफ चंदेशेखर आजाद के आने की सूचना जैसे ही अफसरों को मिली तो अफसरांे ने कोतवाली पर डेरा जमा लिया। यहां एसपी विनीत जैसवाल सहित पूरा पुलिस अमला कोतवाली पहुंच गया। यहां बसपा एवं भीमआर्मी कार्रकर्ताओं की पुलिस से काफी नोंक झोंक हुई जहां पुलिस इन कार्रकर्ताओं को रोकने में सफल हो गई। एसपी का कहना था कि मात्र पांच लोग ही पीडित परिवार से मिल सकते है।

इनपुट -: आविद हुसैन ।