Visitors have accessed this post 36 times.

गर्मियों की तुलना में सर्दियों में फैशन का बाजार अलग ही रंग में नजर आता है। पैरों से लेकर सिर तक को ठंड की मार से बचाने के लिए फैशन से भरपूर ऊनी वस्त्र बाजार में उपलब्ध रहते हैं। इस बार भी सर्दियों का असर दिखने के साथ ही विंटर कलेक्शन दुकानों पर आ चुका है। ऊनी वस्त्रों के अलावा अन्य फैब्रिक की खासी डिमांड है। ऊनी वस्त्रों में स्वेटर, कार्डिगन के साथ-साथ अन्य तरह की डिजाइनर ड्रेस भी बाजार की शोभा बढ़ा रहीं हैं। बाजार में हल्के फैब्रिक की जैकेट और ऊनी लांग कुर्तियों का चलन अधिक है। इसी तरह लांग कोट, ऊनी प्लाजो, ऊनी क्राप टाप के अलावा अंदर से वूलन फैब्रिक युक्त डेनिम जैकेट अधिक पसंद की जा रही हैं। जबकि पुरुष इस समय पुलओवर और स्वेटशर्ट लेना पसंद कर रहे हैं।

कुर्ती व प्लाजो का मैच हिट

महिलाओं में ऊनी कुर्ती के साथ ऊनी प्लाजो इस बार अधिक पसंद किया जा रहा है। साथ ही इस बार एंकल लेंथ वाली कुर्तियां भी चलन में हैं। महिलाएं इन्हें खूब पसंद कर रही हैं। युवतियां जींस के साथ ऊनी क्राप टाप पहनना पसंद कर रही हैं। फैशन और मौसम के लिहाज से भी यह उनको अधिक लुभा रही हैं।

डेनिम जैकेट आमतौर पर हल्की सर्दियों से बचने के लिए पहनी जाती थी। इस बार डेनिम जैकेट को अंदर से ऊनी टच मिलने से वह पहले के मुकाबले अधिक गर्माहट देगी। इससे सर्दी बढ़ने के साथ भी युवतियां इन्हें पहन सकेंगी। साथ ही अलग-अलग रंग व पैटर्न में जींस के साथ पहनने के लिए लांग कोट की खासी डिमांड है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here