Visitors have accessed this post 37 times.

सासनी : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के लिए तैयार की गई वैक्सीन के माॅक ड्रिल का कस्बा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सीएमओ ब्रजेश राठौर द्वारा निरीक्षण किया गया।
मंगलवार को निरीक्षण के दौरान सीएमओ ने बताया कि पूरे प्रदेश भर में आज से कोरोना के लिए ड्राइ रन की शुरूआत की गई है। उम्मीद है कि आगामी एक सप्ताह में कोरोना टीकाकरण की शुरूआत पूरी तरह से हो सकेंगी। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने पूरी तरह कमर कसकर तैयार है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस कोविड-19 का टीका लगाने वाले व्यक्ति को टीकाकरण की निर्धारित जगह पर अपना फोटो पहचान पत्र लेकर जाना अनिवार्य होगा। उन्होेंने चिकित्सकों को विभिन्न प्रकार की सावधानियों के साथ टीकाकरण करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
वहीं दोपहर बाद कोरोना वैक्सीनशन के ड्राई रन के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, डब्लूएचओ के नोडल अधिकारी प्रीति रावत तथा एसडीएम राजकुमार यादव ने निरीक्षण किया। जिसमें सभी सभी व्यवस्थाएं सही पाई गईं। इस दौरान ड्राइ रन के दौरान एमओआईसी एसपी सिंह, जिला कार्यक्रम प्रबंधक एन आर एच एम डी पी एम श्री बलवीर सिंह, चतुर सिंह ,चंद्रशेखर, आकाश, ओमप्रकाश, प्रीति, अंजली, तथा एस आई शांति शरण यादव, अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

इनपुट :- आविद हुसैन

यह भी पढ़े :  सासनी : पुलिस ने गांव बरसे से शांतिभंग में किए चार गिरफ्तार

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here