Visitors have accessed this post 28 times.

हाथरस : केनरा बैंक अलीगढ मंडल के सहायक महाप्रबंधक रोहित कुमार ने कहा कि गरीब और असहाय लोगों की सेवा के लिये सभी लोगों को आगे बढकर कार्य करना चाहिये। जो लोग आर्थिक रूप से कमजोर है उनकी सहायता करने से स्ंवय को भी आत्मिक रूप से संतुश्टी होती है। सहायक महाप्रबंधक रोहित कुमार जलेसर रोड स्थित अपना घर आश्रम में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने अपना घर आश्रम को केनरा बैंक की तरफ से कपडे धोने की मशीन व लोहे की अलमारी भेंट करते हुए कहा कि जब उन्हें यह पता चला कि अपना घर एक ऐसा आश्रम है जिसमें 60 से भी अधिक ऐसे लोग है जो स्वंय अपना कार्य नही कर पाते है और अपना घर आश्रम से जुडे पदाधिकारी/समाजिक संगठन भी सेवा कार्य कर रहे है तो मुझे भी लगा कि ऐसी संस्था को सहायता करनी चाहिये।

एजीएम रोहित कुमार ने कम्बल भी अपने हाथों से दिये थे। एजीएम रोहित कुमार ने कहा कि वर्तमान में केनरा बैंक में होम लोन से लेकर तमाम ओद्योगिक संस्थानों को ऋण देने के साथ साथ भारत सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गरीब लोगों को पहुंचायें जाने के लिये हरसंभव प्रयास किये जा रहे है। इसके लिये अलीगढ मंडल में सभी शाखा प्रबंधकों को निर्देशित कर दिया गया है। लीड बैंक मैनेजर कार्तिके कुमार ने कहा कि अपना घर आश्रम में आकर लोगों को सुकून मिलता है। ऐसे लोगों की सेवा करने का स्वंय ही मन करता है। उनका यह भी प्रयास रहता है कि भारत सरकार की योजनाओं का लाभ गरीब लोगों तक पहुंचाया जायें।

यह भी देखें : हाथरस का यह व्यक्ति दिल्ली में हजारों गरीबों को मुफ्त में दे रहा है शिक्षा
इससे पूर्व अपना घर आश्रम के अध्यक्ष ओमप्रका गुप्ता, चमने कुमार राजपूत, कोशाध्यक्ष राके कुमार अग्रवाल, प्रवक्ता चंद्रगुप्त विक्रमादित्य , हरिंकर वर्मा, राके कुमार अग्निहोत्री व गोविंद सहित अन्य लोगों ने केनरा बैंक एजीएम रोहित कुमार, एलडीएम कार्तिके कुमार का भव्य स्वागत करने के साथ साथ दोनों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित करते हुए कहा कि यदि केनरा बैंक सहित अन्य बैंको अधिकारी और कर्मचारी यदि अपना घर आश्रम से जुडेंगे तो निचित रूप से यहां रहने वाले असहाय प्रभुओं को किसी भी तरह की कोई परेानी नही होगी। उन्होंने एजीएम रोहित कुमार को अपना घर आश्रम का भ्रमण कराया और उन्हे बताया कि यहां रहने वाले सभी असहाय गरीब लोगों नाम लेने के स्थान पर प्रभु कहकर सम्बोंधित किया जाता है। इस मौके पर कलैक्ट्रेट शाखा के प्रबंधक नीते साहू, अलीगढ मंडल के अधिकारी गौरव सिंह, अधिकारी ओंकार सिंह, स्पेल असिस्टेंट उमांकर जैन, सहित अन्य लोग मौजूद थे।

इनपुट : राजदीप तोमर

यह भी देखे : हाथरस के इस मॉल में मिलता है घर का सारा सामान भारी छूट पर

अपने क्षेत्र की ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here